Bold Web Series: परिवार संग देखने लायक नहीं है Prime Video की ये सीरीज, पहले अकेले में देखने का कर लें इंतजाम!
प्राइम वीडियो पर ऐसे कंटेंट की कमी नहीं जिन्हें परिवार के साथ देखना आपके लिए थोड़ा भारी साबित हो सकता है क्योंकि इन सीरीज में बोल्ड सीन्स की भरमार है. लिहाजा इन्हें देखने से पहले इसके लिए इंतजाम जरूर कर लें.
 
a
1/5

rf

Rasbhari: स्वरा भास्कर इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. रसभरी वेब सीरीज में उनके कई जबरदस्त बोल्ड सीन्स हैं. इस सीरीज में वो एक टीचर के किरदार में हैं जिसके प्यार में उन्हीं का छात्र पड़ जाता है और फिर कहानी और भी मजेदार हो जाती है. 

2/5

r
Mirzapur: मिर्जापुर प्राइम वीडियो की सबसे खास सीरीज है जिसके अब तक दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और दोनों ही सीजन को दर्शकों का खूब प्यार भी मिला है. लेकिन इस सीरीज़ में एक्शन के साथ साथ बोल्डनेस का भी जबरदस्त तड़का लगाया गया है. लिहाजा इसे देखना है तो कमरा बंद कर लें.  (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

4

Four More Shots: ये सीरीज भी अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर सीरीज में से एक है जिसमें सयानी गुप्ता, बानी जे, कीर्ति कुल्हारी और मानवी गगरू ने लीड रोल निभाया. इन चारों की दोस्ती पर बनी इस सीरीज में कई बोल्ड एंड हॉट सीन हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

5ty67

Made in Heaven: दिल्ली में होने वाली हाई प्रोफाइल शादियों पर आधारित ये ड्रामा सीरीज काफी सफल रही. इसे खूब पसंद किया गया. वहीं इस सीरीज में भी बोल्डनेस की कोई कमी नहीं है. लिहाजा इसे देखना है तो पहले अकेले होने का इंतजार करें. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

s

Skulls and Roses: ये फिल्म तो नहीं लेकिन रियलिटी शो की तरह रियलिटी वेब सीरीज थी जिसमें काफी बोल्ड कंटेंट था इसकी शूटिंग साउथ अफ्रीका में हुई है