Bigg Boss 16: Sumbul Touqeer Khan को फिर मिला मेकर्स का साथ, इस दोस्त का सहारा लेकर खेल में बढ़ेंगी आगे!
Bigg Boss 16 Latet Episode: बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) के खास दोस्त की एंट्री सभी कंटेस्टेंट्स को झटका देती नजर आएगी.
 
 
Bigg Boss 16: Sumbul Touqeer Khan को फिर मिला मेकर्स का साथ, इस दोस्त का सहारा लेकर खेल में बढ़ेंगी आगे!

Bigg Boss 16 Wild Card Entry: बिग बॉस के 16वें सीजन में अब तक कई नियमों को ताक पर रखकर शो चलाया जा रहा है. बिग बॉस को अपने घर के एक कंटेस्टेंट से खास लगाव होता दिख रहा है. वह कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) है. सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer) को बिग बॉस (Bigg Boss) में जिस तरह का व्यवहार मिल रहा है, वह किसी को भी हैरान कर सकता है. पिता के फोन कॉल के बाद अब सुम्बुल तौकीर के खास दोस्त की शो में एंट्री होने वाली है. सीधा घर के अंदर ही जाकर अब उनके दोस्त फहमान खान (Fahmaan Khan), सुम्बुल से बात करेंगे. 

फहमान खान की बिग बॉस में एंट्री 

बिग बॉस (Bigg Boss Latest Episode) के घर में वीकेंड के वार पर एक धमाकेदार एंट्री होने जा रही है. ये एंट्री सुम्बुल के लिए ही कराई जा रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस के घर में सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) के को-एक्टर और खास दोस्त फहमान खान (Fahmaan Khan) एंट्री लेने जा रहे हैं. वह लेटेस्ट एपिसोड में सुम्बुल को समझाते उनसे बात करते हुए दिखने वाले हैं. 


सुम्बुल को फिर मिला बिग बॉस मेकर्स का साथ

सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan Tv Shows) के दोस्त फहमान खान (Fahmaan Khan Bigg Boss 16) बतौर वाइल्ड कार्ड नहीं बल्कि अपने शो का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस के घर में जा रहे हैं. ऐसे में एक बार फिर से बिग बॉस का झुकाव इमली एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान की तरफ होता दिख रहा है. 

बता दें , बिग बॉस के 16वें सीजन (Bigg Boss 16 latest Episode) में सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan), टीना दत्ता (Tina Datt) और सुम्बल के इस मामले को अब तक खूब हाइप मिल चुका है. बिग बॉस के दूसरे हफ्ते से लेकर 53दिन पूरे होने तक इस मामले का कोई हल नहीं निकल सका है. बिग बॉस दर्शकों और इमली के फैंस से सुम्बुल के पिता ने रिक्वेस्ट करते हुए उनकी बेटी के लिए वोट ना करने की अपील की है.