Bigg Boss 16: क्लिप सुनकर सुंबुल के पिता पर भड़के घरवाले, टीना ने लगाया आरोप – ‘मेरे कैरक्टर पर उंगली मत उठाओ’
 बिग बॉस 16 का घरअखाड़े का मैदान बन चुका है, कभी कोई सदस्य किसी से लड़ने के लिए उतावला रहता है तो कई सदस्य गाली-गलौज करते नजर आते रहते हैं। ऐसे में आए दिन कोई न कोई घरवाले आसपस में भिड़ते दिखाई देते है।
 
Bigg Boss 16: क्लिप सुनकर सुंबुल के पिता पर भड़के घरवाले, टीना ने लगाया आरोप – ‘मेरे कैरक्टर पर उंगली मत उठाओ’

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 का घरअखाड़े का मैदान बन चुका है, कभी कोई सदस्य किसी से लड़ने के लिए उतावला रहता है तो कई सदस्य गाली-गलौज करते नजर आते रहते हैं। ऐसे में आए दिन कोई न कोई घरवाले आसपस में भिड़ते दिखाई देते है। दो दिन पहले ही अर्चना गौतम और साजिद खान के बीच लड़ाई देखने को मिली थी, जिसमें काफी अपशब्द का इस्तेमाल किया गया था। वहीं बीते एपिसोड में फिर से सुम्बुल तौकीर, शालीन और टीना के बीच लड़ाई देखने को मिली है। तीनों की बीच इतनी ज्यादा नोकझोक देखने को मिली की सुम्बुल की तबीयत खराब हो गई और उन्हें डॉक्टर के पास जाना पड़ा। आइये जानते है क्या है पूरा माजरा-

बिग बॉस ने घरवालों को दिखाई सच्चाई
बता दें कि कुछ दिनों पहले बिग बॉस ने सुम्बुल को कॉन्फ्रेंस रूम में बुलाया था और उनसे यह कहकर उनके पिता से बातचीत कराई थी उनके पिता काफी बीमार है और उनसे बात करना चाहते है। उस दिन के वीडियो को बिग बॉस ने सभी घरवालों को दिखाया, जिसमें दिख रहा है कि सुम्बुल के पापा उसे शालीन और टीना से दूर रहने के लिए रहते है और आगे वो कहते कि दोनों पीठ पीछे तुम्हारे बारे में भला भुरा कहते है। वहीं कहते कि ऐसा लग रहा है कि 18 साल की लड़की 40 साल के आदमी के पीछे पड़ी हुई है, जिसपर सुम्बुल कहती है पापा आप मुझसे नाराज तो नहीं है। इस पर उनके पिता कहते मैं आप से नाराज नहीं हो सकता है।

सुम्बुल पर भड़के टीना और शालीन  
बता दें कि सुम्बुल और उनके पिता की बातें सुनकर शालीन और टीना काफी गुस्सा हो जाते है। इसके बाद शालीन इतने गुस्से हो जाते है कि घर के सामान को नुकसान पहुंचना शुरू कर देते हैं। वहीं टीना सुम्बुल के पिता को कई बातों को क्लियर करती है और कहती है कि ‘मेरे कैरक्टर पर उंगली मत उठाओ’। इसके साथ सुम्बुल पर बरसी दिखाई देती है। वहीं दोनों की बाते सुनकर सुम्बुल भी हाइपर हो जाती हैं, जिसके कारण उनकी तबीयत खराब होने जाती है। इसके बाद उन्हें डॉक्टर के पास चेकअप के लिए जाना पड़ता है। वहीं साजिद सुम्बुल से कहते है कि दोनों से तुम्हें माफी मांगनी चाहिए। इसके बाद सुम्बुल दोनों ने माफी मांगती है।