Bhojpuri Hot Video: शिल्पी राज को छोड़ माही श्रीवास्तव संग इश्क लड़ाते नजर आए विजय चौहान, लोगों की थम गई सांसे
 
I

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी फिल्मों के सिंगर विजय चौहान (Vijay Chauhan) इंडस्ट्री में छाए रहते हैं। आए दिन यूट्यूब पर उनके गाने आग की तरह वायरल होते रहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। इसी बीच उनका नया गाना ‘Reel बना के जियत रहा’ (Reel Bana Ke Jiyat Raha) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसमें एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) ने ग्लैमर दिखाया है।

इस गाने को एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव और विजय चौहान पर फिल्माया गया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि विजय शिल्पी को छोड़कर दुबई माही के साथ इश्क लड़ा रहे हैं। दोनों के बीच इस दौरान दुबई की सड़कों पर कमाल के डांस मूव्स (Mahi Shrivastava Dance) और केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रहे हैं। शॉर्ट्स में तो माही ने दर्शकों का दिल ही जीत लिया है।

वो ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं और अपने डांस मूव्स साथ ही एक्सप्रेशंस से लोगों को कायल बना ले रही हैं। इस गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही देर हुई है और इसे 121,417 व्यूज मिल चुके हैं। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत गाना ‘reel बना के जियत रहा’ के सिंगर विजय चौहान और शिल्पी राज है। वहीं इसके लिरिक्स विजय चौहान ने ही लिखे हैं। इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है। गाने को गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है।