रोहतक में दुल्हन गोलीकांड में अहम खुलासा, मंडप में थे आरोपी, प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही पुलिस, आरोपित 24 घंटे बाद भी फरार
हरियाणा के रोहतक जिले के भाली गांव में दुल्हन को गोलियां मारने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस पूछताछ के दौरान पता चला है आरोपित साहिल अपने साथियों के साथ विवाह स्थल पर भी मौजूद था और वहां पर टैंट में खाना भी खाया था, इसके बाद पीछे से वो आए थे। गांव
 
रोहतक में दुल्हन गोलीकांड में अहम खुलासा, मंडप में थे आरोपी, प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही पुलिस, आरोपित 24 घंटे बाद भी फरार

हरियाणा के रोहतक जिले के भाली गांव में दुल्हन को गोलियां मारने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस पूछताछ के दौरान पता चला है आरोपित साहिल अपने साथियों के साथ विवाह स्थल पर भी मौजूद था और वहां पर टैंट में खाना भी खाया था, इसके बाद पीछे से वो आए थे।

गांव भाली में डोली ला रही बारात की गाड़ी रुकवा दुल्हन को गोलियां मारने के मामले में अब खुलासे होने शुरू हो गए हैं। इस वारदात में मुख्यारोपी साहिल सांपला में दुल्हन तनिष्का के घर से कुछ दूरी पर रहता है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ रहा है। पुलिस ने दूल्हे मोहन की शिकायत पर साहिल व उसके दोस्तों पर शक जाहिर किया है।

Bride Firing in Rohtak CAse Accused Sahil

आरोपित साहिल की फोटो

दूल्हे मोहन ने बताया कि तनिष्का का परिवार उसकी रिश्तेदारी में आता है। तीन माह पहले दोनों के बीच रिश्ता तय हुआ। बैंड-बाजे के साथ वह बुधवार को बरात लेकर सांपला पहुंचा। धूमधाम से शादी हुई, लेकिन किसी को अनहोनी की आशंका नहीं थी। रात करीब साढ़े 10 बजे विदाई के बाद वे भाली आनंदपुर के लिए रवाना हुए।

Bride Firing in Rohtak CAse 4444

कार उसका चचेरे भाई सुनील चला रहा था, जबकि साला उज्ज्वल आगे बैठा था। जबकि वह दुल्हन के साथ पीछे बैठा था। गांव के शिव मंदिर के सामने ओवरटेक करके गाड़ी आई और उसमें से नीचे उतरे दो युवकों ने तनिष्का को गोलियां मार दीं।

यह भी पढ़ें: गुरुग्राम में हुआ भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौके पर हुई मौत, 1 घायल

अचानक गाड़ी रुकने के बाद हमलावर पिस्तौल लेकर कार के नजदीक आए। उस समय कार की खिड़की के सिरे नीचे की तरफ थे। आते ही एक ने दुल्हन को गोली मार दी। दूल्हा बाल-बाल बचा। दुल्हन के भाई ने हमलावर को टोका तो उसे पिस्तौल दिखाकर चुप करवा दिया।

Bride Firing in Rohtak CAse 2233

दूल्हे ने बताया कि इसके बाद सभी को नीचे उतारकर तनिष्का पर लगातार तीन फायर किए। इसी बीच एक युवक की पिस्तौल बंद हो गई। तभी दूसरा युवक आगे आया और दुल्हन को दो गोलियां और मार दीं।

वारदात अंजाम देकर आरोपी मौके से इनोवा में फरार होने लगे। इसी बीच उनकी गाड़ी नजदीक एक पत्थर से टकरा गई। इससे गाड़ी की टंकी में छेद हो गया। बरातियों ने उनका पीछा करने की सोची, लेकिन हमलावरों के पास हथियार होने के कारण आगे नहीं बढ़े। वीरवार को इनोवा गाड़ी माड़ौदी गांव के नजदीक एक होटल के बाहर खड़ी मिली। उसका पिछला टायर फटा हुआ था। यह गाड़ी आरोपियों ने सांपला के एक ठेकेदार से बुधवार की शाम साढ़े 7 बजे लूटी थी।

Bride Firing in Rohtak CAse 22

पुलिस का कहना है कि वारदात में आरोपी युवक साहिल के साथ उसके दोस्त भंडर का भी नाम सामने आ रहा है। आरोपियों को दबोचने के लिए बहु अकबरपुर थाना पुलिस के अलावा, सांपला, सीआईए प्रथम, सीआईए द्वितीय के अलावा एवीटी स्टाफ की टीम भी कार्रवाई कर रही है।

सांपला थाना प्रभारी राजेंद्रसिंह ने बताया कि आरोपी साहिल के खिलाफ 4 केस दर्ज हैं। इनमें एक पीओ, एक आर्म्स एक्ट और दो लूट के केस दर्ज हैं। साहिल का सांपला में तनिष्का के मकान से कुछ ही दूरी पर मकान है। साहिल करीब दो महीने पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था।

पुलिस जांच के सामने आया कि वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपियों ने मंडप के आसपास रैकी की है। इस दौरान आरोपी के साथ आसपास के लोगों ने अन्य कई युवकों को भी देखा है, लेकिन आरोपी यहां से कुछ समय बाद ही निकल गया। शादी समारोह में मौजूद लोग भी उनके इरादे नहीं भांप पाए थे।