Strange incident: कुत्ते को कुत्ता कहने पर कत्ल, जानें कहां का है मामला

 
Strange incident: जरा संभलकर अगर आपने किसी के पालतू कुत्ते को कुत्ता कहकर बोला तो आपके साथ क्या होगा शायद आपको नहीं पता होगा। जानकारी के लिए बता दें  कि एक व्यक्ति का   उनके पड़ोसियों ने केवल इसलिए कत्ल कर दिया कि व्यक्ति ने उनके कुत्ते को कुत्ता बोल दिया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे कि जांच शुरु कर दी हैं।   Also Read - Gawar Ka Bhav क्या ग्वार के भाव में आएगी और तेजी? यहां जानिए आज के ताजा मंडी भाव  अक्सर पड़ोसियों से होता रहता था विवाद   तमिलनाडु के डिंडिगुल में थाड़ीकोम्बू गांव का रायप्पन एक किसान था। उसका अक्सर अपने पड़ोसियों डैनियल और विन्सेट के साथ उनके कुत्तों को लेकर विवाद रहता था। वे उसके रिश्तेदार भी थे। रायप्पन उन्हें कहता था कि उनका कुत्ता काफी आक्रामक है। वे राह चलते लोगों को नुकसान पहुंचाता हैं,अपने कुत्ते को बांध कर रखे बावजूद इसके पड़ोसी अपने कुत्ते को खुला छोड़ कर रखते थे।  कई लोगों को काट चुका था कुत्ता  Also Read - मेरी कहानी- पति के ऑफिस जाने के बाद पड़ोस के जवान लड़के के साथ संबंध बनाए, उसने मुझे संतुष्ट किया लेकिन अब...  कुत्ता कई लोगों को काट चुका हैं। रायप्पन को भी उनके कुत्ते ने कई बार काटा था। इसी बात से वह पड़ोसियों से खफा था। उसने उनसे कई बार इसकी शिकायत की,फिर भी जब उन्होंने कुत्ते को बांधना शुरू नहीं किया तो रायप्पन ने उनके कुत्ते को उसके नाम से पुकारने की बजाय 'कुत्ता' बुलाना शुरू   कर दिया। रविवार को जब रायप्पन वहां से गुजर रहा था। उसने फिर पड़ोसियों के कुत्ते को 'कुत्ता' कहकर पुकारा. जिससे पड़ोसी गुस्सा हो गए। इसी बात को लेकर उनकी रायप्पन से बहसबाजी शुरू   हो गई। गुस्से मे पड़ोसियों ने कहा कि तूने ऐसे कैसे हमारे कुत्ते को 'कुत्ता' कह। इसका नाम है. उससे पुकारा कर। रायप्पन ने कहा कि मैं इसे 'कुत्ता' ही कहूंगा. जिसके बाद बहसबाजी लड़ाई में बदल गई।    पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर दी शुरु  पुलिस के अनुसार रायप्पन पास से एक छड़ी उठा लाया और कुत्ते को मारने की कोशिश करने लगा. तभी डैनियर और विन्सेट ने उसे धक्का दे दिया। धक्का लगने से वह नीचे गिर गया। उसके सिर पर गंभीर चोट आई,जिससे उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
 

Strange incident: जरा संभलकर अगर आपने किसी के पालतू कुत्ते को कुत्ता कहकर बोला तो आपके साथ क्या होगा शायद आपको नहीं पता होगा। जानकारी के लिए बता दें  कि एक व्यक्ति का 

उनके पड़ोसियों ने केवल इसलिए कत्ल कर दिया कि व्यक्ति ने उनके कुत्ते को कुत्ता बोल दिया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे कि जांच शुरु कर दी हैं। 

अक्सर पड़ोसियों से होता रहता था विवाद

 तमिलनाडु के डिंडिगुल में थाड़ीकोम्बू गांव का रायप्पन एक किसान था। उसका अक्सर अपने पड़ोसियों डैनियल और विन्सेट के साथ उनके कुत्तों को लेकर विवाद रहता था। वे उसके रिश्तेदार भी थे। रायप्पन उन्हें कहता था कि उनका कुत्ता काफी आक्रामक है। वे राह चलते लोगों को नुकसान पहुंचाता हैं,अपने कुत्ते को बांध कर रखे बावजूद इसके पड़ोसी अपने कुत्ते को खुला छोड़ कर रखते थे। 
कई लोगों को काट चुका था कुत्ता

कुत्ता कई लोगों को काट चुका हैं। रायप्पन को भी उनके कुत्ते ने कई बार काटा था। इसी बात से वह पड़ोसियों से खफा था। उसने उनसे कई बार इसकी शिकायत की,फिर भी जब उन्होंने कुत्ते को बांधना शुरू नहीं किया तो रायप्पन ने उनके कुत्ते को उसके नाम से पुकारने की बजाय 'कुत्ता' बुलाना शुरू 

कर दिया। रविवार को जब रायप्पन वहां से गुजर रहा था। उसने फिर पड़ोसियों के कुत्ते को 'कुत्ता' कहकर पुकारा. जिससे पड़ोसी गुस्सा हो गए। इसी बात को लेकर उनकी रायप्पन से बहसबाजी शुरू 

हो गई। गुस्से मे पड़ोसियों ने कहा कि तूने ऐसे कैसे हमारे कुत्ते को 'कुत्ता' कह। इसका नाम है. उससे पुकारा कर। रायप्पन ने कहा कि मैं इसे 'कुत्ता' ही कहूंगा. जिसके बाद बहसबाजी लड़ाई में बदल गई। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर दी शुरु

पुलिस के अनुसार रायप्पन पास से एक छड़ी उठा लाया और कुत्ते को मारने की कोशिश करने लगा. तभी डैनियर और विन्सेट ने उसे धक्का दे दिया। धक्का लगने से वह नीचे गिर गया। उसके सिर पर गंभीर चोट आई,जिससे उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।