Sahana: अब इस एक्ट्रेस की संदिग्ध मौत, बाथरूम में मिली लाश, पति है शक के घेरे में; जानें पूरा मामला
 
Sahana: अब इस एक्ट्रेस की संदिग्ध मौत, बाथरूम में मिली लाश, पति है शक के घेरे में; जानें पूरा मामला

मलयालय फिल्म इंडस्ट्री की मॉडल और एक्ट्रेस रहीं सहाना की गुरूवार की रात को रहस्मई तरीके से मौत हो गई। रिपोर्टस के मुताबिक वह अपने घर के बाथरूम में मृत पाई गईं। डेढ़ साल पहले ही उनकी शादी हुई थी। वह पति के साथ किराए के घर में रहती थीं।

सहाना की मां ने एक्ट्रेस के पति पर हत्या का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पति से पूछताछ कर रही है। बता दें घटना के एक दिन पहले ही अभिनेत्री का 22वां जन्मदिन था।
मां ने लगाया दामाद पर आरोप: एक निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में सहाना की मां ने कहा, “मेरी बेटी कभी आत्महत्या नहीं करेगी। उसकी हत्या हुई है। वह अक्सर मुझसे शिकायत करती थी कि उसका पति उसे पीटता है और उसे ठीक से खाने के लिए भी नहीं देता। वह उसे प्रताड़ित करता था। उसकी हत्या हुई है। पुलिस को इस मामले में जांच करनी चाहिए और मेरी बेटी को इंसाफ देना चाहिए।”

मकान मालिक ने दिया बयान: अभिनेत्री के मकान मालिक ने बयान दिया देते हुए बताया, “मैंने मदद के लिए सज्जाद की आवाज सुनी और मैं घर की ओर भागा। घर में घुसते ही मैंने उसकी पत्नी को गोद में लेटा हुआ देखा। जब मैंने उससे पूछा कि क्या हुआ तो उसने कहा कि वह जवाब नहीं दे रही थी। मैंने उसे अस्पताल जाने के लिए कहा। फिर हमने पुलिस को फोन किया और वो पांच मिनट में पहुंच गए।”

घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाना चाहती थीं एक्ट्रेस: मलयालम एक्ट्रेस सहाना ने डेढ़ साल पहले सज्जाद से शादी की थी। कुछ वक्त पहले सहाना घरेलू हिंसा को लेकर पुलिस में केस दर्ज करवाना चाहती थीं, लेकिन सज्जाद के दोस्तों के समझाने पर उन्होंने शिकायत दर्ज नहीं करवाई।

पैसों को लेकर होती थी पति-पत्नी में लड़ाई: सहाना ने कई फिल्मों में काम किया है और ज्वैलरी स्टोर्स के कई विज्ञापनों का हिस्सा रही हैं। सहाना केस की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि बताया गया है कि सहाना को फिल्म में मिले पैसे को लेकर वाइफ और हसबैंड के बीच लड़ाई शरू हुई