Rajasthan News: बाड़मेर में दिल दहला देने वाली वारदात, मूक-बधिर दलित युवती के साथ गैंगरेप

राजस्थान के बाड़मेर जिले में मूक-बधिर दलित युवती के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला आया है. पीड़िता की हालत गंभीर है. हैवानों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब वह खेत में बकरियां चरा रही थी. पुलिस ने पीड़िता और उसके परिवार के बयान दर्ज कर लिए हैं. उधर, इस घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है

 
Rajasthan News: बाड़मेर में दिल दहला देने वाली वारदात, मूक-बधिर दलित युवती के साथ गैंगरेप

Rajasthan News: राजस्थान में बाड़मेर जिले में 20 साल की मूक-बधिर दलित युवती के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला आया है. पीड़िता की हालत गंभीर है. उसका इलाज चल रहा है. वहीं, शिकायत के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. घटना धोरीमन्ना थाना क्षेत्र की है.


जानकारी के अनुसार, गुरुवार शाम करीब 7 बजे युवती पास ही के खेत में बकरियां चरा रही थी. इस दौरान बोलेरो सवार बदमाश आए, जिन्होंने दलित युवती के साथ दुष्कर्म किया.

इसी बीच ग्रामीणों को आता देख सभी मौके से भाग खड़े हुए. इसके बाद युवती को सभी धोरीमन्ना के अस्पताल ले गए. साथ ही पुलिस को घटना की सूचना दी.


एसएचओ को शीघ्र कार्रवाई के निर्देश

घटना की गंभीरता को देखते हुए बाड़मेर एसपी दीपक भार्गव ने धोरीमन्ना अस्पताल पहुंचकर पीड़िता और उसके परिजनों से जानकारी ली. साथ ही एसएचओ को शीघ्र कार्रवाई के निर्देश दिए.

4 टीमों का किया गया गठन

एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि मूक-बधिर युवती के साथ बलात्कार की बात सामने आई है. पुलिस मेडिकल बोर्ड से पहले मेडिकल करवाएगी. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमों का गठन किया गया है. 

इस वजह से नहीं हो पा रही पहचान

पुलिस से मिली जानकारी में सामने आया है कि युवती के मूक-बधिर होने के कारण आरोपियों की पहचान नहीं हो पा रही है.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम विश्नोई का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. मूक-बधिर होने के कारण युवती कुछ भी बता पाने में असक्षम है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.