Rajasthan News: राजस्‍थान के भीलवाड़ा में युवक की गोली मारकर हत्‍या, शहर में बिगड़ा माहौल; 48 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा बंद

पुरानी रंजिश के चलते राजस्‍थान के भीलवाड़ा में बाइकसवार बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी। युवक की मौत के बाद से पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। जिसे देखते हुए इंटरनेट सेवा को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है।
 
 
पुरानी रंजिश के चलते राजस्‍थान के भीलवाड़ा में बाइकसवार बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी। युवक की मौत के बाद से पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। जिसे देखते हुए इंटरनेट सेवा को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है।

Rajasthan News:  राजस्‍थान के भीलवाड़ा में पुरानी दुश्‍मनी के कारण वीरवार को अज्ञात बदमाशों की गोलीबारी में एक मुस्लिम युवक की मौत हो गई और उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए उदयपुर के अस्‍पताल में रेफर कर दिया गया है।

युवक की मौत के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है जिसे देखते हुए एहतियात के तौर पर प्रशासन ने मोबाइल इंटनेट सेवा को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया है।


आदर्श तापड़िया हत्या मामले का लिया बदला
बता दें कि बाइक सवार चार बदमाशों ने लगभग छह माह पहले आदर्श तापड़िया हत्या मामले में बदला लेने के इरादे से दो भाईयों पर गोलियां चला दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर में कई स्‍थानों पर भीड़ को एकत्रित होते देख एहतियात के तौर पर अतिरिक्‍त पुलिस बल‍ि को तैनात कर दिया गया है।


मृतक के परिजनों व अन्‍य लोगों ने अस्‍पताल में भी तोड़फोड़ की है। गोलीबारी में घायल हुए युवक को भी उदयपुर रैफर कर दिया गया है।
अतिरिक्त महानिदेशक (पुलिस कानून व्यवस्था) हवा सिंह घुमरिया का कहना है कि वीरवार को भीलवाड़ा में हुई गोलीबारी की घटना को देखते हुए तत्‍कार पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

जगह-जगह पुलिस बल तैनात
पुलिस अधीक्षक व उनकी टीम शहर की सुरक्षा व्‍यवस्‍था पर नजर बनाये हुए हैं। अजमेर रेंज आईजी को भीलवाड़ा भेजा गया है। फिलहाल शहर में स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में बतायी जा रही है। शहर के महात्मा गांधी चौराहा, भीमगंज, सीटी कोतवाली व बदला चौराहा पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।


दो बाइक पर सवार हो आये चार बदमाश
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज्येष्ठा मैत्रेयी से मिली जानकारी के अनुसार वीरवर को दोपहर के समय दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने बडला चौराहे पर दो सगे भाईयों इब्राहिम पठान उर्फ भूरा (34) और कमरुद्दीन ऊर्फ टोनी (22) पर गोली बरसानी शुरू कर दी।

बदमाशों ने इन पर तीन राउंड फायरिंग की। दोनों को अस्‍पताल पहुंचाया गया जहां इब्राहिम की इलाज के दौरान मौत हो गयी जबकि दूसरे भाई को उदयपुर रेफर कर दिया गया।


आदर्श तपाड़िया की हत्‍या का मामला
बता दें कि भीलवाड़ा में कोतवाली थाना इलाके में इसी वर्ष मई में आदर्श तपाड़िया की आपसी दुश्‍मनी की वजह से दो गुटों में जमकर झगड़ा हुआ और चाकू मारकार हत्‍या कर दी गयी है।

भीलवाड़ा में इस घटना के बाद सांप्रदायिक तनाव फैल गया था जिसको नियंत्रण करने की कार्रवाई में पुलिस ने तीन नाबालिगों समेत आधा दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया था। हिंदू संगठनों की अपील के बाद भीलवाड़ा में बंद लागू कर दिया गया था।