Palam Murder Case: माता-पिता, दादी और बहन को मारने का नहीं था पछतावा, ताई ने बताया हत्या के बाद केशव ने क्या किया

Delhi Murder Case: आरोपी केशव की ताई ने जी मीडिया को बताया कि जब हम लोगों ने केशव को भागने से रोका और पुलिस को कॉल करके उसे गिरफ्तार करवाया, तो केशव ने हमें उसे पकड़वाने के लिए जान से मारने की धमकी दी.

 
 Palam Murder Case:

Delhi Crime: दिल्ली के पालम से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें घर के बेटे केशव ने अपने माता-पिता, बहन और दादी को जान से मार दिया. आरोपी केशव की उम्र 25 साल है और वो नशे का आदी है. आए दिन घर से पैसे चोरी करता था और अगर पैसे नहीं मिलते थे तो झगड़ा करता था.

मंगलवार की रात करीब 10 बजे लोगों ने एक महिला की चिल्लाने की आवाज सुनी, जिसके बाद सभी घर की तरफ दौड़े और दरवाजा खटखटाने लगे. घर के अंदर से आरोपी केशव ने सबको भाग जाने के लिए कहा. केशव ने घर से खुद भागने की कोशिश की. 

भीड़ की मदद से दबोचा


लेकिन उसके घर के नीचे रहने वाले उसके ताऊ के बेटे कुलदीप ने भीड़ की मदद से केशव को धर दबोचा और पुलिस को कॉल कर पूरे मामले की सूचना दी. जब सभी लोग घर के अंदर आए तो आरोपी के पिता दिनेश कुमार (42), दादी दीवानों देवी (75), मां दर्शन सैनी (40) और बहन उर्वशी (22) की खून से लथपथ लाश पड़ी थी. आरोपी ने सबसे पहले अपनी दादी का गला दबाकर हत्या की और उसके बाद घर के बाकी लोगों की चाकू गोद कर हत्या कर दी.

दी जान से मारने की धमकी

आरोपी केशव की ताई ने जी मीडिया को बताया कि जब हम लोगों ने केशव को भागने से रोका और पुलिस को कॉल करके उसे गिरफ्तार करवाया, तो केशव ने हमें उसे पकड़वाने के लिए जान से मारने की धमकी दी. ये हरकत केशव की दरिंदगी साफ दर्शाती है कि उसे जुर्म करने का कोई पछतावा नहीं है. जानकारी के मुताबिक उसकी दो बहनों, पिता और दादी के शव खून से लथपथ पड़े थे. एक महिला का शव फर्श पर पड़ा था. जबकि बाकी दो सदस्यों के शव बाथरूम में मिले. मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.