Jind Crime News: महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर, फिर दुष्कर्म किया, बनाई अश्लील वीडियों

जींद क्षेत्र के एक गांव की महिला ने एक युवक पर दुष्कर्म और अश्लील वीडियों बनाने का आरोप लगाया है, महिला का कहना है, कि युवक ने उसकी कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है.
 
महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर, फिर दुष्कर्म किया, बनाई अश्लील वीडियों


Jind Crime News: जींद क्षेत्र के एक गांव की महिला ने एक युवक पर दुष्कर्म और अश्लील वीडियों बनाने का आरोप लगाया है, महिला का कहना है, कि युवक ने उसकी कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है. महिला का कहना है, कि युवक ने उसकी फोटो और वीडियों वारयल करने की धमकी पर उसके साथ 3 साल से दुष्कर्म कर रहा है.
महिला का आरोप है की इस काम में युवक की बहन भी उसका साथ देती थी. महिला की शिकायत के बाद जींद महिला थाना में दोनों खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है, वही पुलिस ने मामला की जांच शुरु कर दी है. 

तीन साल से युवक कर रहा ब्लैकमेल
महिला ने शिकायत में बताया की युवक के साथ तीन साल पहले कैथल के किसी गांव में जान पहचान हुई थी. उसके बाद एक दिन युवक से मिसने पर उसको कोल्ड़ ड्रिंक में नशील पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिसके बाद दुष्कर्म किया, और उसकी अश्लील वीडियों और फोटो युवक ने खीच ली, जिसके बाद से युवक उसको ब्लैकमेल करने लगा.
पीड़ित महिला ने जब इसकी जानकारी परिजनों की दी, जिसके बाद उसकी शादी हो गई लेकिन युवक शादी के बाद भी महिला को लगातार ब्लैकमेल करता रहा. अब महिला की शिकायत पर दोनों बहन भाई के खिलाफ मामले की जांच शुरु कर दी गई है.