Crime News: बीड़ी देने से मना किया तो शराबी ने दांतों से काट डाला दोस्त का पूरा कान, बुलंदशहर पुलिस तक पहुंचा मामला

बुलंदशहर के सिकंदराबाद नगर में एक युवक बीड़ी पी रहा था। इस दौरान उसका दोस्त उससे बीड़ी की मांग करने लगा। जिस पर उसने बीड़ी देने मना कर दिया। इससे झल्लाए आरोपित युवक ने पीड़ित के साथ मारपीट शुरू कर दी। उसे जमीन पर गिरा दिया।
 
 
वायरल न्यूज़

Crime News:   सिकंदराबाद नगर में शराबी ने बीड़ी देने से मना करने से गुस्‍से में दोस्त का दांतों से कान उखाड़ फेंका। घायल को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित ने आरोपित को नामजद करते हुए कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

शराब के नशे में धुत था आरोपित 
सिकंदराबाद के मोहल्ला कायस्थबाड़ा निवासी साहिल गौतम पुत्र अजय मेहनत मजदूरी कर जीवन यापन करता है। पीड़ित ने बताया कि बुधवार की देर शाम वह अपने मोहल्लेे में दोस्तों के साथ बैठकर आपस में बातचीत कर रहा था। बादल नाम का दोस्त भी मौके पर मौजूद था जो शराब के नशे में धुत था। बातचीत करते हुए पीड़ित बीड़ी पीने लगा। कुछ समय पश्चात उसने बीड़ी पीने के बाद जमीन पर फेंक दी।


बीड़ी न मिलने पर शुरू की मारपीट 

इस दौरान उसका दोस्त बादल पीड़ित युवक से बीड़ी की मांग करने लगा। जिस पर पीड़ित ने आरोपित युवक को बीड़ी देने मना कर दिया। इससे झल्लाए आरोपित ने पीड़ित के साथ मारपीट करते हुए जमीन पर गिरा दिया। बताया कि आरोपित ने अपने दांतों से काटकर उसका एक कान अलग कर दिया। पीड़ित के चीखने पर मौजूद अन्य दोस्तों ने किसी तरह आरोपित से छुड़ाया। 


आरोपित युवक धमकी देते हुए फरार
आरोपित युवक धमकी देते हुए फरार हो गया। घटना के बारे में जिसने भी सुना सन्न रह गया। जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे स्वजन घायल युवक को लेकर कोतवाली पहुंचे। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। पीड़ित ने आरोपित बादल को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी। इंस्पेक्टर इमाम जैदी ने बताया कि संबंधित पुलिस चौकी प्रभारी से संपर्क करके मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

छात्र हितेश हत्याकांड का पर्दाफाश नहीं, अब पिता लापता
बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। गांव पाली आनंदगढ़ी में डेढ माह पूर्व कक्षा छह के छात्र हितेश की हत्या का पर्दाफाश नरसेना पुलिस अभी तक नहीं कर पाई थी। अब उसका पिता लापता हो गया है। इसमें लापता के भाई ने थाना नरसेना में गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस हितेश के पिता अनिल की तलाश में जुट गई है।