Crime News : पैसों की खातिर दोस्त बना हत्यारा,बंद पड़े रेलवे क्वार्टर केआंगन में दफना दिया शव ! जानिए पूरा मामला

बिहार में लगातार बढ़ते अपराध ने पुलिस के नाक में दम कर दिया है . पटना पुलिस एक मामले को सुलझा नहीं पाती है कि अपराधियों के द्वारा दूसरी घटना को अंजाम दे दिया जाता है , ताजा मामले की सूचना दानापुर के शाहपुर थाने से आयी है 

 
Crime News : पैसों की खातिर दोस्त बना हत्यारा, बंद पड़े रेलवे क्वार्टर के आंगन में दफना दिया शव ! जानिए पूरा मामला 

Crime news: बिहार में लगातार बढ़ते अपराध ने पुलिस के नाक में दम कर दिया है . पटना पुलिस एक मामले को सुलझा नहीं पाती  है ,कि अपराधियों के द्वारा दूसरी घटना को अंजाम दे दिया जाता है. ताजा मामले की सूचना दानापुर के शाहपुर थाने से आयी है . जहां एक दोस्त ने दोस्त को घर से बुलाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी और शव छिपाने के लिए दानापुर के रेलवे कॉलोनी के बंद पड़े रेलवे क्वार्टर के आंगन में ही उसे गाड़ दिया और मौके से हो गया फरार  

दोस्त ने पैसे की खातिर ली जान 
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के हत्याकांड से पिछले कुछ दिनों से गायब मनीष कुमार का शव आज 4 फिट गहरे गड्ढे से पुलिस ने  कंकाल के रूप में बरामद किया है. हत्या के पीछे मनीष के दोस्तों का ही हाथ बताया गया  है. जिसमें से एक दोस्त को गिरफ्तार किया गया और उसी की निशानदेही पर शव को बंद पड़े रेलवे क्वार्टर के आंगन से बरामद किया गया था . 

बंद पड़े रेलवे क्वार्टर के आंगन में गड्ढा खोदकर दफनाया गया था शव 
बताया जाता है मनीष कुमार की हत्या 4 सितंबर को ही कर दी गई थी और उसी दिन 4 फीट गहरे कब्र खोदकर मनीष के शव को दफना दिया गया था. घटना का खुलासा पुलिस ने तब किया जब परिजनों की निशानदेही पर उसके दोस्त संतोष कुमार सोनी को गिरफ्तार किया और उसके साथ सख्ती से पूछताछ की गई तो परत-दर-परत हत्या की गुत्थी सुलझती चली गई.

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर किया शव बरामद 
संतोष कुमार सोनी ने हत्या की वजह पुलिस को जमीनी खरीद बिक्री में लेन-देन का विवाद को बताया है और उसी की वजह से हथियाकंद सराय के रहने वाले मनीष कुमार की हत्या कर दी और खगोल के नेउरा कॉलोनी स्थित रेलवे के बंद पड़े क्वार्टर के आंगन में गड्ढा खोदकर उसके शव को दफना भी दिया गया. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर नेउरा कॉलोनी स्थित बन्द पड़े क्वार्टर के आंगन में जब खुदाई की तो 4 फीट गहरे कब्र में मनीष कुमार का शव मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है और इस मामले में मनीष के हत्या में शामिल और भी आरोपियों के गिरफ्तारी में जुट गई है. 

मृतक के भाई ने बताया कि मेरा भाई पिछले कई दिनों से घर से गायब था. प्रशासन के द्वारा आज पता चला है कि आपके भाई की हत्या कर रेलवे कॉलोनी के एक बंद पड़े क्वार्टर में शव को दफना दिया गया है.