Bhagalpur News: युवक ने बीच सड़क पर अपनी पूर्व प्रेमिका को पीटा, मां के साथ रोते-रोते थाने पहुंची युवती

पुलिस पदाधिकारियों ने उसे समझा बुझाकर शांत कराया। नाथनगर इंस्पेक्टर खलीक उजमा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। युवती ने सिम को लेकर युवक द्वारा थप्पड़ जड़ने का आरोप लगाया है। युवक-युवती का रिश्तेदार हैं। मामले की जांच की जा रही है।
 
 
bhagalpur-general,Bhagalpur News, Bhagalpur Crime, Bhagalpur Police,Bihar news

Bhagalpur News: क्षेत्र के नाथनगर में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी पूर्व प्रेमिका को सरेआम बाजार में पीट दिया। इसके बाद युवती भी युवक की शिकायत लेकर थाने पहुंच गई। मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद चर्चा का विषय बना हुआ है। बताया जा रहा है कि युवक ने अपनी पूर्व प्रेमिका को इसलिए पीटा कि वह उसका मोबाइल नंबर मांग रहा था। उसने देने से मना कर दिया तो युवक ने युवती को उसकी मां और बाजार में लोगोंं के बीच पीट दिया।  

देर शाम नाथनगर के एक मोहल्ले की युवती को उसके पूर्व प्रेमी ने बीच सड़क पर पीट दिया। इसे लेकर दोनो के बीच 15 मिनट तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला। घटना के कुछ देर बाद युवती अपनी मां के साथ नाथनगर थाने पहुंची और आरोपित के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई। उसने पुलिस को बताया है कि इलाके के एक युवक से उसकी बातचीत होती थी। छह माह पूर्व युवक की शादी हो गई। जिसके बाद युवती ने उससे अपना रिश्ता खत्म कर लिया। पर युवक उससे बातचीत करने का अक्सर दबाव बनाता था।


इस बीच गुरुवार शाम युवक ने बाबू टोला के पास युवती का रास्ता रोक कर मोबाइल का सिम मांगा। युवती के मना करने पर उसे दो-तीन थप्पड़ रसीद दिया। पुलिस को फरियाद सुनाने के दौरान युवती फफक-फफककर रोने लगी। पुलिस पदाधिकारियों ने उसे समझा बुझाकर शांत कराया। नाथनगर इंस्पेक्टर खलीक उजमा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। युवती ने सिम को लेकर युवक द्वारा थप्पड़ जड़ने का आरोप लगाया है। युवक-युवती का रिश्तेदार हैं। मामले की जांच की जा रही है।