Ajmer News : नवविवाहिता की हत्या कर शव को बोरे में बंद कर स्कूटर पर लाद ले गया पति, 15 दिन पहले हुई थी शादी

पड़ोसियों ने देखा कि जिस घर में झगड़ा हो रहा था उसका दरवाजा खुला और मुकेश घर से बाहर आया। वह बोरा पकड़े हुए था जिससे किसी महिला के बाल बाहर निकल रहे थे। मुकेश ने स्कूटर पर बोरा रखकर तेजी से चलाकर फरार हो गया।
 
 
Ajmer News :

Ajmer News :   अजमेर के क्रिश्चियनगंज पुलिस थाना क्षेत्र स्थित द्वारका नगर के गली नंबर 4 में बुधवार सुबह मुकेश नामक एक युवक द्वारा विवाहिता को मारकर बोरे में बंद कर स्कूटर पर डालकर ले जाने का मामला सामने आया है। वहीं, पड़ोसियों की रिपोर्ट पर क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मकान का ताला तोड़कर मौका मुआयना कर साक्ष्य जुटाए हैं और आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।


पड़ोसियों को पत्नी द्वारा बचाओ-बचाओ की आवाज सुनाई दी

घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बुधवार सुबह मुकेश की पत्नी द्वारा चिल्ला-चिल्ला कर बचाओ-बचाओ की आवाज लगाने पर पड़ोसियों ने घर से बाहर निकल कर देखा। पड़ोसियों को मुकेश के मकान से आ रही आवाज सुनाई दी। मुकेश की पत्नी माफी मांगते हुए आगे से नहीं करने की बात कहती सुनाई दे रही थी। जिस घर से आवाज आ रही थी उसका दरवाजा नहीं खुलने पर पड़ोसी कुछ देर बाद अपने घरों को लौट गए।


बोरे से किसी महिला के बाल बाहर निकल रहे थे

मालूम हो कि इस बीच पड़ोसियों ने देखा कि जिस घर में झगड़ा हो रहा था उसका दरवाजा खुला और मुकेश घर से बाहर आया। वह बोरा पकड़े हुए था, जिससे किसी महिला के बाल बाहर निकल रहे थे। मुकेश ने उसे बोरे को स्कूटर पर रखकर ले जाने की कोशिश की तो बोरा गिर गया। मुकेश ने फिर से उसे बांधा और स्कूटर पर बोरा रखकर तेजी से चलाकर फरार हो गया।


पुलिस ने मकान का ताला तोड़ा तो अंदर खून फैला था

जानकारी के अनुसार, पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस के एएसआई कुंभाराम व अन्य कांस्टेबल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मकान का ताला तोड़कर देखा तो अंदर खून फैला हुआ था। कुछ देर बाद पुलिस उपअधीक्षक मुनीराम चोयल भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने भी मकान में घटना के मौजूद साक्ष्य देखे।


पड़ोसियों ने संदेह व्यक्त किया कि मुकेश ने पत्नी की हत्या कर दी और लाश को ठिकाने लगाने के लिए ही वह उसे बोरे में बांध कर अन्यत्र ले गया। पड़ोसियों ने यह भी बताया कि जब पुलिस घटना वाले घर में जांच कर रही थी तब मुकेश एक बार वापस स्कूटर से घर की तरफ लौट रहा था, किंतु पुलिस का वाहन वहां देख कर वह फिर फरार हो गया। पड़ोसियों के शोर मचाने पर उसका पीछा करते हुए पुलिस भी भागी। वह पकड़ाया या नहीं अभी पता नहीं चल पाया है।


इस संबंध में एसआई क्रिश्चियनगंज पुलिस मुनीराम चोयल ने मीडिया से कहा कि फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता। पुलिस पूरे मामले पर मीडिया को बुला कर जल्दी हीं जानकारी देगी। फिलहाल, पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। आरोपी की तलाश जारी है। आरोपी ने बोरी में बंद महिला को कहां रखा इसका कोई सुराग अभी नहीं मिला है।

15 दिन पहले हुई थी शादी

पड़ोसियों के अनुसार आरोपी मुकेश की शादी 15 दिन पहले ही हुई थी। यह इंटरकास्ट मैरिज थी। मुकेश और उसके परिवार के बारे में अथवा उसकी पत्नी के नाम के बारे में पड़ोसियों को ज्यादा जानकारी नहीं थी।