इंदौर में 2 हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 12 लड़कियों समेत 21 गिरफ्तार

इंदौर में दो हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट के खुलासे से स्थानीय लोग हैरान हैं. चौंकाने वाली बात यह है कि नॉर्थ ईस्ट और बिहार से लड़कियां बुलाकर इसे अंजाम दिया जा रहा था.

 
SEX RECKET
 इसी कड़ी में मंगलवार देर रात ही भंवरकुंआ थाना क्षेत्र के एक होटल से पुलिस ने 6 युवतियों और 6  युवकों को गिरफ्तार किया.

मध्य प्रदेश के इंदौर में पिछले 24 घंटे में दो हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. मंगलवार को भंवरकुआं थाना क्षेत्र के नवलखा इलाके में 6 युवतियों और 3 युवकों सहित 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. इसी कड़ी में मंगलवार देर रात ही भंवरकुंआ थाना क्षेत्र के एक होटल से पुलिस ने 6 युवतियों और 6  युवकों को गिरफ्तार किया.

पुलिस को सूचना मिली थी कि लंबे समय से इस होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है. इस दौरान कुछ लोग नशा भी करते हैं. छापेमारी के दौरान पुलिस ने नार्थ ईस्ट, बिहार और इंदौर की लड़कियों को गिरफ्तार किया. साथ ही होटल मालिक और मैनेजर पर भी कार्रवाई की गई है.

एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे ने बताया कि भंवरकुआं थाना क्षेत्र के होटल में अवैध गतिविधियों के संचालित होने की जानकारी पुलिस को मिली थी. स्थानीय पुलिस ने वहां दबिश दी और होटल मालिक, मैनेजर, 6 लड़कियां समेत बाकी लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ कर रही है और अन्य तथ्य जुटाए जा रहे हैं.

पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल को पुनीत गौड़ ने किराये पर ले रखा है. उसने पूछताछ में बताया कि होटल पिछले एक साल से वह संचालित कर रहा है. होटल में अवैध गतिविधियों के बारे में मैनेजर ने कहा कि पिछले पांच माह से ये सब चल रहा है. पुलिस बयान की सच्चाई का पता लगाने में जुट गई है. गिरफ्तार की गईं कुछ लड़कियों में बिहार और नार्थ ईस्ट की हैं.