बड़ी खबरें सिरसा खबर सिरसा में खास स्वास्थ्य

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता होशियारी लाल शर्मा ने भगत सिंह चौक पर रेहड़ी व टैम्पू चालकों को वितरित किए मास्क

सिरसा। वरिष्ठ कांग्रेस नेता होशियारी लाल शर्मा ने कहा कि सरकार को चाहिए कि लॉकडाउन के दौरान गरीब लोगों के काम-धंधे बंद हो गए हैं उन्हें दवाइयां निशुल्क उपलब्ध करवाई जाएं। साथ ही गरीब परिवारों को आर्थिक सहायता भी प्रदान की जाए ताकि लॉकडाउन के दौरान वे घर का गुजारा चला सकें।

 

शर्मा ने कहा कि महामारी के दौर में एम्बूलेंस संचालक मनमानी राशि वसूल कर मरीजों व उनके तामिरदारों को परेशान कर रहे हैं। इसलिए सरकार को चाहिए कि एम्बूलेंस के भी रेट निर्धारित किए जाएं। वरिष्ठ कांग्रेस नेता होशियारी लाल शर्मा मंगलवार सुबह शहीद भगत सिंह चौक पर मास्क व सैनिटाइजर वितरण के बाद मीडया से मुखातिब हो रहे थे।वरिष्ठ कांग्रेस नेता होशियारी लाल शर्मा ने कहा कि आज देश कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है।

 

प्रदेश मंे लॉकडाउन लगा दिया गया है। ऐसे में वे लोगों को मास्क व सैनेटाइजर के साथ-साथ विटामीन सी की गोलियां भी वितरित कर रहे हैं। साथ ही लोगों को नियम पालना व जरूरी नहीं होने पर घरों में रहने के लिए प्रेरित भी कर रहे हैं। शर्मा ने कहा कि कोविड के इस दौर में गरीब व्यक्ति को दोहरी मार पड़ रही है। कामकाज ठप्प हैं और घर का खर्चा चलाने की मजबूरी है। ऐसे में सरकार को गरीबों के लिए आर्थिक पैकेज की घोषना करना चाहिए।

Related posts

स्नातक कक्षाओं के लिए आज होगी अंतिम फिजिकल काउंसलिंग

admin

हिंदू रीति-रिवाज के साथ गांव में हुई कुत्ते-कुतिया की शादी, वजह आपको भी कर देगी हैरान

admin

सिरसा जिले में 70 मरीज ने दी कोरोना को मात

admin
Share this
Join Our Group