अपराध बड़ी खबरें सिरसा खबर सिरसा में खास हरियाणा

कंपनी कमांडर की ‘पत्नी’ की हत्या के राज से उठा पर्दा, पति और देवर ने मिलकर की हत्या

Chopal Tv, Indore

इंदौर में गर्भवती महिला की हत्या का राज पुलिस ने सुलझा लिया है। कमला नेहरू कॉलोनी में कंपनी कमांडर की गर्भवती पत्नी पूजा उर्फ जाह्नवी की हत्या के मामले में मल्हारगंज पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है।

पुलिस ने बताया की शुरुआत में कमांडर खुद को बेकसुर बता रहा था। लेकिन पुलिस के कड़ी पूछताछ में सामने आया कि पति ने अपने दो भाईयों के साथ मिलकर पूजा की हत्या की थी। पुलिस ने बताया कि वारदात के एक दिन पहले ही कंपनी कमांडर की दो शादियों का राज दोनों बीवियों के सामने आया था।

दूसरी पत्नी ने पहली पत्नी को फोन लगाकर विवाद भी किया था। इसके बाद पहली पत्नी ने पति को फोन कर बच्चों समेत आत्महत्या की धमकी भी दी थी। इसी दौरान हुए विवाद के बाद ही कंपनी कमांडर और उसके भाई ने गुस्से में इंदौर में रहने वाली पत्नी पूजा की हत्या कर दी।

आपको बता दें कि मल्हारगंज थाना क्षेत्र स्थित रामदुलारी एवेन्यू के फ्लैट में गर्भवती महिला की लाश मिली थी। उसकी पहचान पूजा उर्फ जान्हवी पति जितेंद्र के के रूप में हुई थी। पति जितेंद्र पुलिस में पदस्थ है और कंपनी कमांडर है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला कि पूजा की गला घोंटकर हत्या की गई थी। वह 8 महीने की गर्भवती भी थी। मामले में पुलिस ने पूजा के पति जितेंद्र और उसके छोटे भाई राहुल समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts

हिसार में 50 हजार में लड़की खरीद आगे करते थे सप्लाई, पुलिस ने किया भंडाफोड़

admin

सपना चौधरी के इस गाने ने मचाया धमाल, ठुमके देख दर्शक झुमे, आप भी देखिए

admin

इनेलो जिलाध्यक्ष ने पार्टी को दिया झटका, पदाधिकारियों समेत कांग्रेस में शामिल

admin
Share this
Join Our Group