Chasing college girls and molesting was costly

कॉलेज छात्राओं का पीछा कर छेड़छाड़ करना पड़ा महंगा, महिला पुलिसकर्मी ने जमकर की धुनाई

My Sirsa News

जींद में छात्रा का पीछा करना एक युवक को काफी महंगा पड़ गया। युवक की पहले तो भरपूर पिटाई की गई और उसके बाद परिजनों को बुलाया गया। मनचले की इस छित्तर परेड के बाद दूसरे लोगों को भी सबक मिलेगा। दरअसल कॉलेज की छात्रा पर एक युवक अश्लील कमेंट्स कर रहा था। महिला पुलिस एसआई सरोज और पीएसओ बबली ने मनचले की छित्तर परेड करवाई। मनचले द्वारा लड़की से माफी मांगी गई।

Chasing college girls and molesting was costly
बुधवार सुबह रूपगढ़, जीतगढ़, अहिरका से होते हुए जींद की तरफ आने वाली बस में रूपगढ़ गांव का एक मनचला युवक बस में बैठी एक छात्रा पर फब्तियां कसने लगा। गंदे कमेंट करने पर छात्रा ने उसे टोका लेकिन वह नहीं माना और उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। इस पर छात्रा बस में दूसरी जगह जाकर खड़ी हो गई।

Chasing college girls and molesting was costly

छात्रा बस अड्डे पर उतरने के बाद कॉलेज में आई तो मनचला कॉलेज गेट तक छात्रा के पीछे-पीछे आ पहुंचा। इस पर छात्रा ने कॉलेज गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड को बात बताई तो सिक्योरिटी गार्ड ने उस मनचले को धर दबोचा। कॉलेज के डिप्टी सुपरीटेंडेंट दिनेश भारद्वाज ने पुलिस को फोन किया।

Chasing college girls and molesting was costly

पीसीआर नंबर 4 मौके पर पहुंची और इसकी इंचार्ज एसआई सरोज ने मनचले युवक की जमकर खबर ली। छित्तर परेड पर सभी के सामने युवक ने छात्रा से माफी मांगी। इसके बाद मनचले युवक को एसपी आफिस ले जाया गया। यहां पर युवक के स्वजनों को बुलाया गया। यहां पर भी युवक को खूब खरी-खोटी सुनाई।

Share this
Scroll to Top
Join Our Group