सिरसा खबर

CDLU सिरसा बिना परीक्षा प्रमोट किए जाने को लेकर बैठक हुई

CDLU सिरसा बिना परीक्षा प्रमोट किए जाने को लेकर बैठक हुई

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”खबर सुनने के लिए क्लिक करे”]

CDLU सिरसा बिना परीक्षा प्रमोट किए जाने को लेकर बैठक हुई

  • विश्वविद्यालय में बिना परीक्षा प्रमोट किए जाने को लेकर बैठक हुई है
  • विद्यार्थी को लगता है कि उसकी अच्छी तैयारी थी
  • वह छात्र भविष्य में आगे अंक सुधार के लिए परीक्षा दे सकता है

चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय में  बिना परीक्षा प्रमोट किए जाने वाले छात्रों को लेकर अधिकारियों की बैठक हुई। विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार राकेश वधवा व परीक्षा नियंत्रक प्रो. सुलतान सिंह की अध्यक्षता में विचार विमर्श किया। इस बैठक में डिस्टेंस एजुकेशन के छात्रों को प्रमोट करने पर विचार किया गया, जिसमें सभी सदस्यों ने सहमति जता दी है। मगर अभी विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. राजबीर सिंह सोलंकी की मोहर लगनी बाकी है। बैठक में हुए सभी मुद्दा के मिनट्स कुलपति के पास भेजे जाएंगे। गौरतलब है कि कोरोना वायरस को लेकर उच्चतर शिक्षा विभाग व हरियाणा सरकार ने कॉलेजों व विश्वविद्यालयों में पढ़ रहे छात्रों को बिना परीक्षा प्रमोट करने का फैसला लिया गया है।

विश्वविद्यालय के विद्यार्थी भविष्य में अंक सुधार के लिए परीक्षा दे सकेंगे। विश्वविद्यालय के अधिकारियों ने बैठक में फैसला लिया है कि किसी विद्यार्थी को लगता है कि उसकी अच्छी तैयारी थी। पहले भी मेरिट में रहा। वह छात्र भविष्य में आगे अंक सुधार के लिए परीक्षा दे सकता है। इसके लिए विद्यार्थियों को आगे फार्म भरकर अंक सुधार के लिए परीक्षा देनी होगी।

विश्वविद्यालय में बिना परीक्षा प्रमोट किए जाने को लेकर बैठक हुई है। इसमें डिस्टेंस एजुकेशन के जो फाइनल सेमेस्टर के छात्र है उनको भी फायदा मिलेगा। बैठक के मिनट्स बनाए जा रहे हैं। इसके बाद कुलपति से अनुमति ली जाएगी।

Related posts

सिरसा जेल के बाहर खड़े व्यक्ति ने अंदर फैंका कुछ ऐसा कि डिप्टी सुपरिंटेंडेंट के उड़े होश

admin

सिरसा में दूध, सब्जियों की दुकानों के खुलने के समय में किया बदलाव, देखिये नया टाइम टेबल

admin

लोकडाउन के बीच दूसरे दिन भी डिंग क्षेत्र में खुले शराब के ठेके

admin
Share this
error: Content is protected !!
Join Our Group