बड़ी खबरें सिरसा खबर सिरसा में खास

सिरसा-फतेहाबाद के कोविड-19 प्रभारी ने ली बैठक

सिरसा। बरनाला रोड स्थित चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय के ऑडिटोरियम में आज सुबह सिरसा के फतेहाबाद के कोविड प्रभारी व कैबिनेट मंत्री चौ. रणजीत सिंह चौटाला ने अधिकारियों व समाजसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों की बैठक ली। इस दौरान कोविड-19 पर नियंत्रण व लोगों को समस्याओं को लेकर सभी से सुझाव मांगे गए।
बैठक में उपायुक्त प्रदीप कुमार, अतिरिक्त उपायुक्त उत्तम सिंह, नगर परिषद आयुक्त सगीता तेतरवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य देवीलाल, एसडीएम जयवीर यादव सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व समाजसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधि मौजूद थे। बैठक में ऑक्सीजन सिलेंडर वितरण, कोविड मरीजों के लिए इंजेक्शन की आपूर्ति, अस्पतालों में बैड को लेकर सभी ने अपने-अपने सुझाव रखे।
नोडल अधिकारियों द्वारा फोन नहीं उठाने की बात भी बैठक में रखी गई। इसके बाद कैबिनेट मंत्री चौ. रणजीत सिंह चौटाला ने कंट्रोल रूम बनाने, 20 सदस्यीय कमेटी का गठन के निर्देश उपायुक्त प्रदीप कुमार को दिए। 20 सदस्यीय कमेटी के पांच-पांच सदस्य कंट्रोल रूम की जिम्मेवारी संभालेंगे और शिकायतों का निपटान करेंगे।
मरीजों व उनके तामिरदारों को आने वाली समस्याओं को शीघ्रता से निपटान करवाया जाएगा। इसके अलावा किसी तरह की ब्लैकमेलिंग व लापरवाही की शिकायत मिलती है तो सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
कैबिनेट मंत्री चौ. रणजीत सिंह चौटाला ने बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आज पहली बैठक ली गई है। बैठक में सभी व्यवस्थाओं को लेकर रूपरेखा बनाई गई है। सिरसा में ऑक्सीजन व मरीजों के लिए बैड की संपूर्ण व्यवस्था है।
समाजसेवी संस्थाओं ने 73 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर भी उपलब्ध करवा दिए हैं। जरूरत के अनुसार इनका भी इस्तेमाल किया जाएगा। मरीजों को किसी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जाएगी।

Related posts

285 ग्राम गांजा पत्ती बरामद, महिला सहित तीन मोटरसाइकिल सवार काबू

admin

एप्लीकेशन से जान सकेंगे कौन से अस्पताल में बेड अवलेबल है

admin

सिरसा नगर परिषद कर्मचारी ने शहर बिना मास्क लगाए पाए जाने पर दुकानदारों के चालान काटे।

admin
Share this
error: Content is protected !!
Join Our Group