बड़ी खबरें सिरसा खबर हरियाणा

सिरसा में कांडा ने भाजपा के साथ खेला खेल, अब भाजपा जिलाध्यक्ष ने बताई पूरी कहानी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने की अफवाह

My Sirsa News

नगर परिषद के चेयरपर्सन को लेकर बीते दिवस हुए चुनाव के संदर्भ में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष चौधरी आदित्य देवीलाल चौटाला ने विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि इस चुनाव में पैसे का नंगा नाच चला है और धनबल की जीत हुई है।

आदित्य देवीलाल ने कहा कि कुछ लोग सिरसा शहर को अपनी जागीर समझे हुए है और हर बार पैसे के बलबूते जीतना चाहते है। बीते दिवस हुए चुनाव में हलोपा सुप्रीमों एवं सिरसा से विधायक गोपाल कांडा  का दोहरा चेहरा सामने आ चुका है।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि विधायक गोपाल कांडा ने कुछ समय पूर्व पत्रकार वार्ता कर पार्षद सुमन शर्मा को उम्मीदवार बनाने पर सहमति जताई थी और भाजपा कार्यकर्ता भी सुमन शर्मा के नाम पर राजी थे लेकिन बीते दिवस जब हाउस में नगर परिषद के चुनाव हुए तो गोपाल कांडा ने ऐन मौके पर रीना सेठी को उम्मीदवार बता दिया।

इस पर सांसद सुनीता दुग्गल ने गोपाल कांडा से सवाल भी पूछा लेकिन कोई जवाब नहीं आया। आदित्य ने कहा कि जब तक धनबल की राजनीति खत्म नहीं होगी, तब तक सिरसा शहर विकास की ओर अग्रसर नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि कुमारी शैलजा के प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद ये उम्मीद थी कि अब परिवर्तन होगा लेकिन नगर परिषद चुनाव में कुछ पार्षदोंं ने पैसों को तव्वजों देते हुए रीना सेठी के पक्ष में मतदान किया, जोकि बेहद शर्मनाक है। आदित्य देवीलाल ने कहा कि जनता के सवालों का जवाब अब गोपाल कांडा के पास नहीं होगा और गोपाल कांडा का दोहरा चेहरा उजागर हुआ है।

Related posts

नेशनल कॉलेज में एनसीसी के लिए हुआ ट्रायल, 137 विद्यार्थियों ने लिया भाग

admin

सिरसा में कोरोना से मिल रही राहत, जानिए ऑक्सीजन डिमांड पर क्या पड़ रहा है असर ?

admin

हरियाणा में आज कोरोना के 1391 नये केस, देखिये जिलेवार मेडिकल बुलेटिन

admin
Share this
Join Our Group