भारतीय बाजार में अगले महीने होगी इन 3 कारों की जबरदस्त एंट्री, जानें दमदार फीचर्स

भारतीय बाजार में अगले महीने एक से बढ़कर एक धांसू कारें लॉन्च होने वाली हैं. इन आने वाली कारों की लिस्ट में नेक्स्ट जनरेशन महिंद्रा स्कारिपो एन, ब्रेजा 2022 मॉडल और सिट्रोएन सी3 माइक्रो एसयूवी शामिल है.

 
भारतीय बाजार में अगले महीने होगी इन 3 कारों की जबरदस्त एंट्री, जानें दमदार फीचर्स

भारतीय बाजार में अगले महीने एक से बढ़कर एक धांसू कारें लॉन्च होने वाली हैं. इन आने वाली कारों की फेहरिस्त में भारतीय कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा की दमदार एसयूवी स्कार्पियो की नई जेनरेशन मॉडल स्कार्पियो एन भी शामिल है. आपको बता दें कि हाल ही में महिंद्रा स्कार्पियो एन के लुक से पर्दा उठाया गया है. इसके अलावा सिट्रोएन सी3 माइक्रो एसयूवी की कीमत का भी अगले महीने खुलासा होने की उम्मीद है. वहीं मारुति ब्रेजा नेक्स्ट जनरेशन से भी जून माह में पर्दा उठाया जा सकता है. यहां पर हम आपको इन अपकमिंग कारों के बारे में बताने जा रहे हैं, तो चलिए शुरू करते हैं- 

आकर्षक लुक व एडवांस फीचर्स से लैस होगी ब्रेजा 2022 मॉडल 

Maruti Suzuki अपनी बेस्ट सेलिंग कॉम्पैक्ट एसयूवी ब्रेजा के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल 2022 के ऑफिसियल लुक से अगले माह पर्दा उठा सकती है. बता दें कि बीते दिनों एक टीवीसी शूट के दौरान नई ब्रेजा को स्पॉट किया गया था. वहीं कंपनी ऑफिशियल तौर पर पर्दा उठाने की तैयारी में है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस नई जनरेशन कि अपकमिंग ब्रेजा में 360 डिग्री कैमरा, इलेक्ट्रिक सनरूफ, हेडअप डिस्प्ले, मल्टीपल एयरबैग्स और फैक्ट्री फिटेड सीएनजी समेत कई खास खूबियां देखने को मिल सकती हैं.

अगले माह जून में महिंद्रा एंड महिंद्रा नेक्स्ट जनरेशन स्कार्पियो एन को अधिकाररिक तौर पर भारतीय बाजार में पेश करेगी. उम्मीद लगाई जा रही है कि इसमें ढ़ेर सारे कॉस्मेटिक और मैकेनिकल बदलाव देखने को मिल सकते हैं. यह नई स्कार्पियो पॉवरफुल इंजन, लेटेस्ट डिजाइन इसके अलावा तमाम लेटेस्ट फीचर से लैस होगी. इसके अलावा अगले ही महीने भरतीय बाजार में एक नई माइक्रो एसयूवी सिट्रोएन सी3 भी लॉन्च होने वाली है, जिसका मुकाबला टाटा पंच समेत अन्य कई कारों से होगा. Citroen C3 भी आकर्षक लुक और दमदार फीचर्स के साथ देखने को मिलेगी.