कहर बरपाने आ रहा 5 मिनट में 30% तक चार्ज होने वाला स्टाइलिश और धांसू Smartphone! लॉन्चिंग से पहले फीचर्स से उठा पर्दा
 
new oneplus","OnePlus 10","oneplus 10 pro review","oneplus 10 review","OnePlus 10R","oneplus 8","oneplus 9 pro","oneplus 9 pro camera","oneplus nord","oneplus nord 2","OnePlus Nord 2T","OnePlus Nord 2T 5G","oneplus nord 2t review","oneplus nord ce 2 lite

नई दिल्ली। इसी साल की शुरुआत में OnePlus ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 10 Pro लॉन्च कर दिया था। 2022 में कंपनी ने अब तक सिर्फ एक हाई-एंड स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इसके साथ ही OnePlus 10R स्मार्टफोन को भी लॉन्च किया है।

खबरों की माने तो कंपनी इन दिनों OnePlus 10T और OnePlus 10 Ultra स्मार्टफोन को भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। ताजा रिपोर्ट्स में  Onsitego ने टिपस्टर योगेश बरार के साथ मिल कर अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 10T के रेंडर शेयर किए हैं। हालांकि ये भी संभावना जताई जा रही है कि ये फोन OnePlus 10 के नाम से बाजार में पेश किया जा सकता है।

बता दें कि अपकमिंग OnePlus 10T का रियर डिजाइन OnePlus 10 Pro जैसा है। इस फोन में तीन कैमरा सेंसर और एक सर्कूलर LED फ्लैश मिलता है। हालांकि फोन का कैमरा मॉड्यूल थोड़ा बड़ा है। लेकिन रिपोर्ट में यह कहा गया है कि ये रेंडर शुरुआती प्रोटोटाइप के आधार पर ही शेयर किए हैं। ऐसे में अंतिम प्रोडक्ट इससे काफी अलग हो सकता है।

वनप्लस के आने वाले स्मार्टफोन में अलर्ट स्लाइडर नहीं दिया जाएगा। फोन के दाएं ओर पावर बटन और वॉल्यूम की मौजूद होंगे। साथ ही इस फोन में 6.7-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रेजलूशन Full HD+ और रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। बताया जा रहा है कि इस फोन में फ्रंट फेसिंग कैमरा के लिए पंच होल कटआउट दिया जाएगा।

स्पेसिफिकेशन्स

वनप्लस का ये स्मार्टफोन मीडियाटेक के Dimensity 9000 प्रोसेसर के साथ में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि वनप्लस आखिरी समय में इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर सकता है।

OnePlus के इस अपकमिंग फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा और ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। जिसका प्राइमरी कैमरा सेंसर 50MP का होगा। इसके साथ ही फोन में 16MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा सेंसर भी दिया जा सकता है।

गौरतलब है कि OnePlus का ये अकमिंग स्मार्टफोन 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाएगा। लेकिन फोन वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट नहीं करेगा। फोन में 4,800mAh की बैटरी और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और स्टीरियो स्पीकर दिए जा सकते हैं।

वनप्लस का ये फोन Android 12 पर आधारित OxygenOS 12 पर रन करेगा। वनप्लस का इस फ़ोन की कीमत OnePlus 10 Pro से ज्यादा और OnePlus 10R से सस्ती होगी। बता दें कि ये फोन भारत और दूसरे देशों में जुलाई 2022 में लॉन्च किया जा सकता है।