लीक हुईं नई Mahindra Scorpio की तस्वीरें, काफी शानदार दिख रहा SUV का डिजाइन
 
 mahindra scorpio suv, mahindra scorpio suv for sale, mahindra scorpio suv 2022, mahindra scorpio suv price in india, mahindra scorpio suv s11 review, mahindra scorpio suv review, mahindra scorpio suv 4x4, mahindra scorpio suv 2020 price in india, mahindra scorpio suv 2021 price in india, mahindra scorpio suv interior, used mahindra scorpio suv for sale, new mahindra scorpio suv, new mahindra scorpio suv 4x4 crde, used mahindra scorpio suv 4x4 for sale, second hand mahindra scorpio suv,

महिंद्रा जल्द ही अपनी पॉपुलर एसयूवी स्कॉर्पियो के अपडेट मॉडल को लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने कुछ दिन पहले इसका टीजर भी जारी किया है, हालांकि टीजर वीडियो में स्कॉर्पियो के डिजाइन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई थी. अब प्रोडक्शन लाइन से एसयूवी की कुछ फोटो लीक हुई हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. यह दिखाती है, कंपनी ने लॉन्चिंग से पहले इसका प्रोडक्शन शुरू कर दिया है.

व्हाईट कलर में 2022 Scorpio की एक यूनिट को प्रोडक्शन लाइन से निकलते हुए देखा जा सकता है. एसयूवी में कई नए एलिमेंट्स को देखा जा सकता है, जिनमें एक वर्टीकल स्लेट ग्रिल, एक नया महिंद्रा लोगो, जो पुराने ओवल यूनिट को बदल देता है, सी-साइज के एलईडी डीआरएल फॉग लैंप समेत कई नई चीजें देखने को मिलती हैं.

XUV700 अलग होगा डिजाइन
साइड प्रोफाइल की बात करें तो नई स्कॉर्पियो में नए 18-इंच के एलॉय व्हील्स मिलने की उम्मीद है और सी-पिलर से थोड़ी रेक वाली क्रोम बेल्टलाइन भी है। हालांकि, XUV700 के उलट ग्रैब हैंडल के लिए कोई फ्लश डिज़ाइन नहीं है, जबकि बॉडी क्लैडिंग में सिल्वर इंसर्ट्स मिलते हैं.

कार के प्रमुख अपडेट में से एक में डबल-बैरल हेडलाइट शामिल है. (फोटो साभार:Facebook/Scorpio_2022_official)
महिंद्रा एंड महिंद्रा ने गुरुवार को नई स्कॉर्पियो का टीजर जारी किया था. जिसे कंपनी के प्रमुख आनंद महिंद्रा ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था.
 

काफी अलग होगी प्रोफाइल
फोटोस में से एक एसयूवी के पिछले हिस्से को फिर से डिज़ाइन किए गए साइड-हिंगेड टेलगेट के साथ दिखाता है. नीचे की ओर पिछले बम्पर में आउटगोइंग मॉडल के मुकाबले काफी प्लेटर प्रोफ़ाइल है. साथ ही बंपर के दोनों तरफ दो रिवर्स लाइट्स हैं और एक क्रोम स्ट्रिप दोनों को ब्रिज करती है.

ये होगी नई स्कॉर्पियो की कीमत
एसयूवी के इंजन की बात करें तो इसके 2.2L 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन के साथ आने की उम्मीद है, जो कि 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक के साथ होने की संभावना है. न्यू-जनरेशन स्कॉर्पियो की ऑफिशियल लॉन्चिंग अगले कुछ महीनों में होने की उम्मीद है. रही बात इसकी कीमत तो यह ₹12 लाख से शुरू और ₹18 लाख (एक्स-शोरूम) तक हो सकती है.