जुलाई महीने में दिलों पर छाने आ रहा स्टाइलिश डिजाइन वाला जबरदस्त स्मार्टफोन, मिनटों में होगा फुल चार्ज! जानिए स्पेसिफिकेशन्स
 
Redmi","redmi note 12","redmi note 12 5g","redmi note 12 leaks","redmi note 12 price","redmi note 12 pro","redmi note 12 pro max","redmi note 12 series","redmi note 12 specs","redmi note 12 ultra","xiaomi redmi note 12 pro

नई दिल्ली। जुलाई महीने में दिलों पर छाने वाले कैसरे स्मार्टफोन आने वाले है। जो आपके बजट में भी होंगे। तो आइये बताते है आपको आने वाले नए फोनो के बारे में। सबसे पहले आगरा बात करें Xiaomi के फोनो के बारे में तो रेडमी ब्रांड द्वारा पेश की गई Redmi Note 11 series इंडियन मार्केट में अनेकों मोबाइल यूजर्स की खास पसंद बने हुए है।

इन सीरीज़ के तहत कम कीमत पर शानदार फीचर्स व पावरफुल स्पेसिफिकेशन्स वाले लॉन्च किए गए हैं। जिनमें Redmi Note 11 Pro+ 5G, Redmi Note 11 Pro, Redmi Note 11S, Redmi Note 11 और Redmi Note 11T 5G शामिल है।

रेडमी नोट 11 सीरीज़ अभी डिमांड में बनी ही हुई है कि शाओमी ने जुड़ी एक और बड़ी खबर आ गई है। टेक जगत में हलचल मचाने वाली न्यूज़ है कि बेहद जल्द Xiaomi Redmi Note 12 स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है।

Redmi Note 12

Redmi Note 12 स्मार्टफोन बहुत जल्दी टेक मार्केट में पेश होने वाला है। ताजा लीक में खुलासा हुआ ​है कि शाओमी अपने कम कीमत वाले तगड़े मोबाइल फोन पर काम कर चुकी है। जो अब रेडमी नोट 12 नाम के साथ बाजार में एंट्री लेगा। एक जानकारी के अनुसार रेडमी नोट 12 साल 2022 की दूसरी महीने में लॉन्च किया जाएगा जो अगले महीने जुलाई से ही शुरू हो जाएगी। फोन लॉन्च का खुलासा करने के साथ ही इस लीक में शाओमी रेडमी नोट 12 की कई अहम स्पेसिफिकेशन्स व फीचर्स पर से भी पर्दा हटा दिया गया है।

Redmi Note 12 की स्पेसिफिकेशन्स

अगर Redmi Note 12 की खास बातो के बारे में बात करे इससे से जुड़ी इस ताजा रिपोर्ट में बताया गया है। कि यह शाओमी स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सपोर्ट करेगा। फोन के बैक पैनल पर मौजूद कैमरा सेटअप में प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का दिया जाएगा। इस ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 50एमपी प्राइमरी सेंसर के साथ एक अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस तथा एक मैक्रो लेंस देखने को मिल सकता है। इस कैमरा सेंसर्स के साथ हॉरिजॉन्टल शेप में एलईडी लाईट दी जाएगी।

Redmi Note 12 Redmi कब होगा लॉन्च

शाओमी के इस नए स्मार्टफोन को लेकर बताया गया है। कि साल 2022 के दूसरी छमाही में रेडमी नोट 12 टेक मंच पर दस्तक देगा। यह मोबाइल सबसे पहले कंपनी की होम मार्केट यानी चीन में लॉन्च किया जाएगा। जिसके बाद विश्व के अन्य राष्ट्रों में सेल के लिए उपलब्ध होगा।

शाओमी इस वक्त इंडिया का नंबर वन स्मार्टफोन ब्रांड बना हुआ है लिहाजा इस बात में कोई दो राय नहीं है कि Redmi Note 12 ग्लोबल लॉन्च होते ही बेहद जल्द यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार का भी रूख कर लेगा। हालांकि फोन की पुख्ता लॉन्च डेट के लिए अभी कंपनी की घोषणा का इंतजार करना होगा। तो जल्दी जाइये। और खरीदिये ये नए फोन जो मिल रहे है बिलकुल आपके बजट में।