एक शख्स ने सात महिलाओं से रचाई शादी, अभी और शादी करके बनाना चाहता है यह रिकॉर्ड 

यूगांडा समाचार: हबीब ने विभिन्न पत्नियों से अलग-अलग परंपरागत रीति-रिवाज़ के अनुसार उनके घर जाकर विवाह किया। इसके बाद, उन्होंने एक शानदार रिसेप्शन आयोजित किया। समारोह में भाग लेने के लिए हबीब की पत्नियां अपनी गाड़ियों के साथ एक काफिले में पहुंचीं।
 

World News : युगांडा में एक पुरुष ने सात महिलाओं से विवाह किया है, जिससे चर्चा का केंद्र बन गया है। इन सात महिलाओं में से दो बहनें भी हैं। इस पुरुष का नाम है हबीब एनसिकोने और वह मध्य युगांडा के मुकोनो जिले में निवास करते हैं। हबीब ने रविवार को सात महिलाओं के साथ शादी की। 

हालांकि यह उनका पहला विवाह नहीं है, पहले भी उन्होंने शादी की है, लगभग सात साल पहले उन्होंने मुसान्युसा नाम की लड़की से शादी की थी।

हबीब ने अपनी सभी दुल्हनों को नई कारें उपहार में दी हैं और उनकी माता-पिता को भी तोहफे दिए हैं। हबीब ने सारे परंपरागत रीति-रिवाज़ के अनुसार सभी पत्नियों से अलग-अलग उनके घर जाकर शादी की और इसके बाद एक शानदार रिसेप्शन का आयोजन किया। 

उनकी पत्नियां वाहनों के एक काफिले में शामिल होने के लिए आईं, जिसमें 40 लिमो और 30 मोटरसाइकिलें शामिल थीं।

रिसेप्शन में पहुंचे मेहमान भी हैरान रह गए हैं, क्योंकि इस तरह का कोई प्रोग्राम उन्होंने पहले नहीं देखा था। युगांडा में बहुविवाह कानूनी है और हबीब के पिता ने भी इसकी मान्यता दी है क्योंकि उनके परिवार में यह प्रथा सामान्य है। 

हबीब ने सात महिलाओं से शादी करने के बाद भी इसका इरादा अब और विवाह करने का है और वह 100 बच्चों के पिता बनना चाहते हैं। हबीब ने रिसेप्शन में अपनी पत्नियों की तारीफ की और दावा किया कि उनकी पत्नियां एक दूसरे से ईर्ष्या नहीं करतीं हैं।

हबीब ने कहा, 'मैंने सभी को अलग-अलग मिलाया है और मेरा उद्देश्य है एक बड़ा और सुखमय परिवार बनाना, इसलिए मैंने सभी से एक ही बार में शादी की।'