Vidya Malvade Bold Photos: 51 की उम्र में इस हसीना ने बिकिनी पहन दिखाया बोल्ड अवतार, Photos ने बढ़ाया इंटरनेट का पार
 

 बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती और फिटनेस से उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। लेकिन आज हम आपको ऐसी हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी हॉटनेस से इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है।
 


Vidya Malvade Bold Photos: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती और फिटनेस से उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। लेकिन आज हम आपको ऐसी हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी हॉटनेस से इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है।

हम बात कर रहे हैं विद्या मालवडे की, जिन्हें 'चक दे इंडिया' में उनके बेहतरीन रोल के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस काफी फिट हैं और उनके फिजीक को देखकर इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल है कि वो 51 साल की हैं। इतनी उम्र में एक्ट्रेस का हॉट फिगर देखकर तो लोग मलाइका अरोड़ा की डक वॉक को भी भूल चुके हैं।

विद्या मालवडे ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बिकिनी फोटोज शेयर की हैं। विद्या की ये बिकिनी तस्वीरें इंटरनेट पर सनसनी मचा रही हैं। एक्ट्रेस की प्रिंटेड बिकिनी काफी लोगों के दिलों को धड़का रही है। हालांकि, यह पहली बार नहीं जब विद्या ने इस तरह की हॉट फोटोज से लोगों का दिल धड़काया हो, इससे पहले भी वो अपनी हॉट फोटोज से लोगों के दिलों को घायल कर चुकी हैं।
 

एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो साल 2007 में आई फिल्म 'चक दे इंडिया' एक्ट्रेस के करियर की बेमिसाल फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में शाहरुख खान वुमन हॉकी टीम के कोच होते हैं और इन वुमन खिलाड़ियों में विद्या मालवडे ने भी खास भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में वो वुमेन हॉकी टीम की कप्तान होती हैं।

विद्या ने साल 2003 में ई विक्रम भट्ट की फिल्म इंतेहा से बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि, वो फिल्म फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद विद्या ने कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किए, साथ ही उन्होंने कुछ विज्ञापनों में भी काम किया। इसके बाद विद्या ने बेनाम, किडनैप, तुम मिलो तो सही, आपके लिए हम, नो प्रोबलम, दस तोला, स्ट्राइक, 1920, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा, लव फिर कभी स्टारफिश, कोई जाने ना और यारा सिली सिली जैसी फिल्मों में काम किया।