India's Highest Paid Actress: न कैटरीना, न आलिया भट्ट, ये हैं इंडिया की सबसे महंगी एक्ट्रेस, एक फिल्म की फीस सुन उड़ जाएंगे होश 

 


India's Highest Paid Actress: बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस कमाई के मामले में किसी से कम नहीं है। यह एक्ट्रेसेस एक फिल्म के लिए काफी मोटी रकम वसूल करती है। हर साल सबसे महंगी एक्ट्रेस की एक लिस्ट जारी होती है। जिसमें टॉप एक्ट्रेसेस का नाम शुमार होता है। इसी तरह इस साल भी फोर्ब्स की लिस्ट आ चुकी है।

हैरानी की बात ये है कि इस साल साउथ की किसी भी एक्ट्रेस का नाम इसमें नहीं है, बल्कि बॉलीवुड की एक्ट्रेस सबसे महंगी  अभिनेत्रियों में शामिल है। आलिया और कियारा आडवानी जैसी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ बॉलीवुड की ये हसीना सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर है। 

फोर्ब्स ने आईएमडीबी के साथ मिलकर एक लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट के मुताबिक भारत की 2024 की सबसे महंगी एक्ट्रेस का खिताब दीपिका पादुकोण को मिला है। वह एक फिल्म के लिए 15 करोड़ से 30 करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं। दूसरे पायदान पर हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद बनी एक्ट्रेस कंगना रनौत हैं। 


कंगना रनौत हर फिल्म के लिए 15 से 27 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। प्रति फिल्म 15 से 25 करोड़ रुपये की फीस के साथ प्रियंका चोपड़ा इस सूची में तीसरे स्थान पर हैं। 'टाइगर 3' एक्ट्रेस कटरीना कैफ चौथे स्थान पर हैं और कहा जा रहा है कि वो भी लगभग 15 करोड़ से 25 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं।


हैरानी की बात यह है कि आलिया भट्ट इस सूची में 5वें स्थान पर हैं क्योंकि वह कथित तौर पर प्रति फिल्म 10 से 20 करोड़ रुपये की रकम मांगती हैं। लिस्ट में बाकी लोगों में करीना कपूर खान शामिल हैं जिनकी फीस 8 से 18 करोड़ रुपये, श्रद्धा कपूर 7 से 15 करोड़ रुपये और विद्या बालन की प्रति फिल्म पीस 8 से 14 करोड़ रुपये हैं।

Highest Paid, Bollywood, Actress,  Movie fees, chopal tv news, chopal tv, चौपाल टीवी,  फिल्म, फीस, बॉलीवुड, दीपिका पादुकोण, वायरल, India's Highest Paid Actress, Deepika Padukone, Alia Bhatt, Kangna ranaut , Viral, Bollywood News