Earn Money Tips: जेब में रखा ये गुलाबी नोट आपको बना सकता है लाखों का मालिक, इसे बेचकर बन सकते है मालामाल 

कई बार बहुत से लोग अपने पास पुराने नोटो को संभाल कर रखते है। इसमें 10, 20, के नोट ज्यादा मिलते है। लेकिन क्या आपको पता है कि एक पुराने नोट से आप लाखों के मालिक बन सकते है।
 


Earn Money Tips: कई बार बहुत से लोग अपने पास पुराने नोटो को संभाल कर रखते है। इसमें 10, 20, के नोट ज्यादा मिलते है। लेकिन क्या आपको पता है कि एक पुराने नोट से आप लाखों के मालिक बन सकते है। जीं हां पुराने नोट को बेच कर आप घर बैठे- बैठे लाखों के मालिक बन सकते है। 

गुलाबी वाला 20 का नोट अगर आपकी जेब में रखा है तो फिर बिक्री करने में बिल्कुल भी देरी नहीं करें, क्योंकि इसकी डिमांड बहुत तेजी से बढ़ती जा रही है। इस बीस रूपये के नोट से आप 6 लाख रूपये तक कमा सकते है। हालांकि अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में जिस 20 के नोट की मांग बढ़ी हुई चल रही है उसकी सेल के लिए कुछ जरूरी शर्तों को जानना होगा। 

इस नोट में आगे की तरफ तीन अंकों का सीरियल नंबर 786 लिखा होना चाहिए। इसके अलावा नोट का कलर गुलाबी होना जरूरी है। बता दें कि सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है। 

घर में सुख-समृद्धि और उन्नति बनाए रखने के लिए नोट की खरीदारी करना पसंद करते हैं। इस नोट को बेचने के लिए अपको सबसे पहले क्विकर वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके अलावा यहां नोट की साफ-सुथरी फोटो अपलोड करनी होगी। इसके बाद आराम से ग्राहक आपसे जुड़ने लगेंगे और आप सिंपल तरीके से बेच सकते हैं।