Bhojpuri Video: बंद कमरे में आम्रपाली संग निरहुआ ने मनाई सुहागरात, रोमांस देख छूटे फैंस के पसीने

 


भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं।  इन दिनों निरहुआ और आम्रपाली का रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है। फैंस हाथों हाथ उनके वीडियो वायरल कर देते हैं। 

लेकिन आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी छाई रहती है। दोनों के रोमांटिक अंदाज को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है और आपको बता दें कि साथ में दोनों कई सारी फिल्मों में काम कर चुके हैं। इस वक्त तो ऐसा आया था जब लोगों ने रियल लाइफ में पति-पत्नी समझते थे।

हालांकि इसी के अलावा आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ अपनी अदाकारी के लिए भी जाने जाते हैं। उनके नए से लेकर पुराने वीडियो यूट्यूब पर भी खूब वायरल रहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है और आपको बता दें कि दोनों का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

https://youtu.be/z5bd5GTrfqA

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों सुहागरात मनाते हुए नजर आए। बता दे कि दोनों का यह हॉट वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और इस वेव म्यूजिक नाम के एक यूट्यूब चैनल द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो पर अभी तक 46 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और इसका सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है।


इसी के अलावा आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ पर फिल्माए जाने वाले इस गाने का नाम 'कटोरे कटोरे' है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है। लिरिक्स लिखने का काम प्रमोद शकुंतलम ने किया है तो वही म्यूजिक डायरेक्टर ओम झा है।

Nirahua, Aamrapali Dubey, Amrapali Dubey, romantic video, sexy video, Dinesh lal yadav, bhojpuri song, bhojpuri movies, bhojpuri actresses, bhojpuri, भोजपुरी गाना, चौपाल टीवी