Weather Update Today: गुजरात, राजस्थान, और अन्य कुछ राज्यों में आज भारी वर्षा होने की संभावना, दिल्ली में गर्मी में कमी होगी?

भारतीय मौसम विभाग (IMD) के अनुसार, गुजरात, राजस्थान, और कई अन्य राज्यों में आज भारी वर्षा की संभावना है। साथ ही, दिल्ली में भी लोगों को गर्मी से आराम की उम्मीद है। मौसम विभाग के अनुसार, 20 और 21 सितंबर को ओडिशा में विभिन्न स्थानों पर भारी वर्षा की संभावना है। बाकी राज्यों में आज का मौसम कैसा रहेगा, यह जानने के लिए पूरी खबर पढ़ें...
 

Weather Update Today: भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार, गुजरात और राजस्थान सहित कई राज्यों में आज भारी बरसात की संभावना है, लेकिन बाद में यह घटेगी। IMD के अनुसार, 20 सितंबर के बाद पूर्वी भारत में बारिश, तूफान और आंधी की संभावना है।

दिल्ली में मौसम कैसा रहेगा? (Delhi Weather Update)
मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में आमतौर पर आसमान में बादल होंगे। हल्की बरसात या बूंदाबांदी की संभावना है।

छत्तीसगढ़ में 20 सितंबर के बाद हो सकती है भारी बरसात
IMD के अनुसार, छत्तीसगढ़ में 20 से 22 सितंबर के बीच में हल्की से लेकर भारी बरसात हो सकती है, और इस दौरान आंधी और बिजली गिरने की भी संभावना है।

गुजरात-राजस्थान में होगी भारी बरसात
IMD के मुताबिक, आज गुजरात और दक्षिण राजस्थानमें हल्की से लेकर भारी बरसात की संभावना है, और इस दौरान आंधी और बिजली गिरने की भी संभावना है।

IMD के अनुसार, 20 से 22 सितंबर के बाद उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम, झारखंड, 21 और 22 को गंगीय पश्चिम बंगाल और बिहार, 19 से 21 सितंबर के बाद ओडिशा में हल्की से लेकर भारी बरसात की संभावना है। इस दौरान आंधी और बिजली गिरने की भी संभावना है।

पूर्वोत्तर राज्यों में भी हो सकती है भारी बरसात
IMD के अनुसार, 20 और 21 सितंबर को ओडिशा में अलग-अलग स्थानों पर भारी बरसात की संभावना है। इसके साथ ही, 19 से 22 सितंबर के बाद असम, मेघालय, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा और अरुणाचल प्रदेश में हल्की से लेकर भारी बरसात हो सकती है।