यूपी के हाथरस बड़ा हादसा: सत्संग के बाद मची भगदड़, 100 से ज्यादा लोगों की मौत, कई घायल 

यूपी के हाथरस से 47 किलोमीटर दूर फुलरई गांव में मंगलवार को बड़ा हादसा हुआ। यहां एक सत्संग में भगदड़ मचने से कम से कम 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई।
 


UP News: यूपी के हाथरस से 47 किलोमीटर दूर फुलरई गांव में मंगलवार को बड़ा हादसा हुआ। यहां एक सत्संग में भगदड़ मचने से कम से कम 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई। मृतकों में ज्यादातर महिलाएं, बुजुर्ग और बच्चे शामिल हैं। वहीं कई लोग घायल बताया जा रहे है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इनमें से ज्यादातर की हालत नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस को मिली शुरुआती जानकारी के मुताबिक, सत्संग खत्म होने के बाद लोग हॉल से निकल रहे थे, पहले निकलने की होड़ में भगदड़ मच गई। लोग एक दूसरे पर आ गिरे. ज्यादातर लोगों की मौत कुचले जाने से हुई। 

हादसा हाथरस जिले से 47 किमी दूर फुलरई गांव में मंगलवार दोपहर करीब 1 बजे हुआ। यहां भोले बाबा के सत्संग के बाद भगदड़ मच गई। अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 150 से ज्यादा लोग घायल हुए है। 

सूत्रों के मुताबिक सीएम योगी आदित्‍यना‍थ हाथरस दुर्घटना की सीधी मॉनिटरिंग कर रहे हैं। ADG आगरा और कमिश्नर अलीगढ़ के नेतृत्व में टीम गठित कर दुर्घटना के कारणों की जांच के निर्देश दिए गए हैं। सीएम योगी ने इन अधिकारियों से जांच कर अगले 24 घंटों में रिपोर्ट मांगी है।