हरियाणा के विनोद हत्याकांड में बड़ा खुलासा, जिम में पत्नी की दोस्ती, फिर पति को ऐसे लगाया ठिकाने, पुलिस भी हैरान

हरियाणा के पानीपत में कंप्यूटर संचालक के मर्डर की गुत्थी सुलझ गई है। पुलिस ने इस हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा किया है। इस मामले में आरोपी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पहले पति का एक्सीडेंट करवाया और जब वो बच गया तो ढाई महीने बाद गोली चलवाकर हत्या करवा दी।

 

हरियाणा के पानीपत में कंप्यूटर संचालक के मर्डर की गुत्थी सुलझ गई है। पुलिस ने इस हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा किया है। इस मामले में आरोपी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पहले पति का एक्सीडेंट करवाया और जब वो बच गया तो ढाई महीने बाद गोली चलवाकर हत्या करवा दी।

पानीपत के परमहंस कुटिया कॉलोनी में दिसंबर 2021 में हुई विनोद बराड़ा की हत्या की वारदात को सीआईए थ्री पुलिस टीम ने सफलतापूर्वक सुलझाने में बड़ी कामयाबी हासिल कर ली है।

मृतक विनोद बराड़ा की पत्नी ने प्रेम प्रंसग के चलते अपने प्रेमी के साथ मिलकर साजिश रची और पंजाब के बठिंडा निवासी युवक से पति का पहले एक्सीडेंट करवाया, जब एक्सीडेंट के बावजूद विनोद बराड़ा की मौत नहीं हुई तो पत्नी ने उसी युवक से ढाई महीने बाद गोली मरवाकर विनोद की हत्या करवा डाली।

पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत ने बताया कि पिछले दिनों उनके पास मृतक विनोद बराड़ा के ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले भाई का मैसेज आया जिसमें उन्होंने पूरे मामले में और भी कई आरोपियों के शामिल होने का शक जाहिर किया।

उन्होंने इसे गंभीरता से लेते हुए सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक कुमार को दिशा निर्देश देकर जिम्मेदारी सौंप दी। सीआईए थ्री पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी।

जांच के दौरान सामने आया कि आरोपी देव सुनार की सुमित नाम के युवक के साथ बातचीत होती थी। वहीं सुमित की मृतक विनोद बराड़ा की पत्नी से बातचीत होना भी पाया गया। इसके बाद पुलिस ने 7 जून को गोहाना से सुमित उर्फ बंटू को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो आरोपी ने पूरी साजिश के बारे में खुलासा कर दिया।

पुलिस रिमांड में पूछताछ के दौरान आरोपी सुमित उर्फ बंटू ने बताया कि वो साल 2021 में पानीपत में एक जिम में ट्रेनिंग देता था। विनोद की पत्नी भी वहां आती थी। इसी दौरान दोनों की दोस्ती हो गई। दोनों आपस में बातचीत करने लगे। 

विनोद को दोनों के बारे में पता चला गया तो उसकी विनोद के साथ एक दो बार कहासुनी भी हुई। विनोद घर पर अपनी पत्नी के साथ भी झगड़ा करने लगा. बाद में उसने और निधी ने मिलकर विनोद की एक्सीडेंट में हत्या करवाने की साजिश रची और बठिंडा के रहने वाले देव सुनार को 10 लाख रुपए कैश और केस का सारा खर्चा देने का प्रलोभन देकर वारदात को अंजाम देने के लिए राज़ी करवा लिया।

उसने देव सुनार को पंजाब नंबर की एक लोडिंग पिकअप गाड़ी भी दिलवाई. इसके बाद सीधी टक्कर मारकर विनोद का एक्सीडेंट करवा दिया. एक्सीडेंट में विनोद की मौत नहीं हुई तो बाद में दोनों ने पिस्तौल से विनोद को मरवाने का प्लान बनाया।

देव सुनार की जेल से जमानत करवाई और उसको दोबारा से तैयार कर अवैध हथियार उपलब्ध करवाकर विनोद बराड़ा के घर भेजा. इसके बाद देव सुनार ने घर में घुसकर पिस्तौल से विनोद बराड़ा की गोली मारकर हत्या कर दी।

हरियाणा, पानीपत, विनोद भराणा मर्डर केस, पत्नी अरेस्ट, प्रेमी, Haryana, haryana news, Murder case, Police, murder in panipat, wife Arrest, lover and wife,