हरियाणा में सिरसा के राजेंद्रा स्कूल ऑफ नर्सिंग की छात्राओं ने फहराया सफलता का परचम

जीएनएम द्वितीय वर्ष के परिणामों में पहले तीन स्थानों पर किया कब्जा
 

हरियाणा में सिरसा के राजेंद्रा स्कूल ऑफ नर्सिंग संस्थान सिरसा की छात्राओं ने प्रत्येक साल की तरह इस बार भी अपनी प्रतिभा के बल पर पूरे जिले में पहले तीन स्थानों पर कब्जा हासिल कर अपने संस्थान को गौरवान्वित किया है। 

इस सिलसिले में संस्थान की प्राचार्या कुलविंद्र कौर ने बताया कि पंडित भगवत दयाल शर्मा यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज रोहतक की ओर से जीएनएम द्वितीय वर्ष के घोषित किए गए परिणामों में उनके संस्थान की छात्रा जसप्रीत कौर ने 700 अंक में से 546 अंक लेकर पूरे जिले में प्रथम, सिमरनजीत ने 700 अंक में से 538 अंक व छात्रा हरमनदीप ने 535 अंक हासिल कर जिलेभर में तीसरा स्थान प्राप्त किया। 

इस संस्थान के चेयरमैन एनके गुप्ता, सचिव पुलकित गुप्ता, प्रबंधक संजीव कालड़ा व काउंसलर एकता कालड़ा व उपप्राचार्या मंजुबाला ने इस परीक्षा परिणाम पर हर्ष जताते हुए छात्राओं व उनके अभिभावकों को बधाई दी। संस्थान के चेयरमैन एनके गुप्ता ने इस दौरान कहा कि संस्थान के शैक्षणिक माहौल, संस्थान के शिक्षकों व विद्यार्थियों का परिश्रम ही इस उपलब्धि के लिए सहायक है। 

उन्होंने विद्यार्थियों को भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे अपने शिक्षकों की दी गई अनुशासनात्मक सीख का अनुसरण करते रहें, सफलताएं सदैव उनके अंग संग रहेंगी। एनके गुप्ता ने भरोसा दिलाया कि संस्थान के विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास और सहायता के लिए वे सदैव तत्पर रहेंगे।