प्यार में पागल हुई मां, बेटी की हत्या कर आशिक के साथ हो गई फरार 

 

Haryana: सोनीपत से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां अपने प्रेमी के प्यार में पागल मां ने अपनी ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मासूम के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

जानकारी के अनुसार सोनीपत की इंडियन कॉलोनी निवासी फिरोज की रवीना नाम की महिला से शादी हुई थी। उनकी एक 5 साल की बेटी तन्नवी थी। करीब डेढ़ साल पहले रवीना और फिरोज का तलाक हो गया था। तलाक के बाद रवीना अपने आशिक के साथ रह रही थी। 8 महीने पहले वह अपनी बेटी को भी अपने साथ ले गई। 

इसके बाद जो हुआ उसे देख सब हैरान हो गए। मां ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपनी 5 साल की बेटी को बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं इस पर मासूम बच्ची के पिता फिरोज ने बताया कि उसके पास फोन आया था कि उसकी बेटी की हत्या कर दी गई है। इसके बाद वह जब मौके पर पहुंचा तो उसकी बेटी की बेरहमी से पिटाई की गई थी। पिता का आरोप है कि उसकी पत्नी रवीना और उसके आशिक पंकज ने मिलकर उसकी बेटी की हत्या की है। 

वही इस मामले में जानकारी देते हुए सदर थाना प्रभारी सेठी मलिक ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक 5 साल की बच्ची की हत्या कर दी गई है। सोनीपत के मोहन नगर से बच्ची का शव बरामद हुआ है। बच्ची की हत्या का आरोप उसकी मां और उसके आशिक पर है। फिलहाल मासूम बच्ची के परिजनों की शिकायत के बाद हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। हत्या के बाद दोनों आरोपी फरार है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।