Haryana News: हाथरस हादसे में हरियाणा की तीन महिलाओं की मौत, बस में सवार होकर 50 से ज्यादा लोग पहुंचे थे सत्संग 

यूपी के हाथरस में हुए दर्दनाक हादसे में अब तक कई लोग अपनी जान गंवा चुके है। सत्संग में मची भगदड़ से 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।
 


Haryana News: यूपी के हाथरस में हुए दर्दनाक हादसे में अब तक कई लोग अपनी जान गंवा चुके है। सत्संग में मची भगदड़ से 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। इस हादसे में हरियाणा के फरीदाबाद की रहने वाली तीन महिलाओं को भी मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि फरीदाबाद से बस द्वारा 50 से 60 लोग सत्संग सुनने हाथरस गए थे, जिनमें से तीन महिलाओं की डेड बॉडी यहां पहुंची है। 

वहीं इस पर परिजनों ने बताया कि भोले बाबा के सत्संग के चलते यहां से एक बस 50-60 लोगों को लेकर गई थी और सत्संग में भगदड़ बचने के चलते बहुत लोगों की मौत हुई है। जिनमें उनके परिवार की महिलाएं भी शामिल हैं। उनका कहना था कि यह सत्संग 50000 हज़ार लोगों के लिए आयोजित किया गया था, लेकिन वहां एक लाख से ज्यादा लोग पहुंच गए लेकिन इंतजाम पुख्ता नहीं थे। 

इस बीच लोगों में भगदड़ मचने लगी और कई लोगों गिर गए। ऐसे में ज्यादा लोगों की कुचले जाने से मौत हो गयी। फिलहाल फरीदाबाद में तीन महिलाओं के शव पहुंचे है, हालांकि इस हादसे में और कितने लोगों ने जान गंवाई है ये अभी जानकारी नहीं मिली है। वहीं परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।