Haryana News: हरियाणा में SHO और ASI रिश्वत लेते पकड़े, 50 हजार लेते ही हाथ हो गए लाल

 

हरियाणा के रेवाड़ी सदर थाना के प्रभारी (एसएचओ) सुनील दत्त व एएसआई कमल को एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने सोमवार को सट्टा खिलाने वालों से 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। उनकी गिरफ्तारी सदर थाना के पास ही बने पुलिस क्वार्टर से हुई है। 

जानकारी के मुताबिक गांव गोकलगढ़ का सुनील कुमार कथित रूप से सट्टा लगाने का काम करता है। कहा जाता है कि सुनील सट्टा खिलाने को लेकर हर माह सदर थाना पुलिस को 25 हजार रुपए मंथली देता था, लेकिन पिछले दो माह से सुनील मंथली नहीं दे रहा था। जिसे लेकर सदर थाना के एएसआई कमल ने उसे फोन कर मंथली के 50 हजार रुपये मांगे और कहा कि रुपये तुरंत दो, क्योंकि साहब को देने हैं।

सुनील ने यह सारी बातचीत मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर ली। उसने इसकी शिकायत एंटी क्रप्शन ब्यूरो टीम को दे दी। एएसआई कमल ने सोमवार को उसे सदर थाना के पास बने पुलिस क्वार्टर में रुपये देने के लिए बुलाया। वहां एसएचओ सुनील दत्त भी मौजूद था। 

एसीबी ने सुनील को पाउडर लगे 50 हजार रुपये देकर उनके पास भेजा। जैसे ही पुलिसकर्मियों ने 50 हजार रुपये लिये तो एसीबी टीम ने दोनों रंगे हाथ पकड़ लिया। इनके खिलाफ एंटी क्रप्शन टीम ने भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत केस दर्ज कर दोनों से पूछताछ शुरू कर दी है।