Haryana News: हरियाणा में संदिग्ध हालात में विवाहिता की मौत, शव को अस्पताल में छोड़कर फरार हुए ससुराल वालें

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ स्थित भीकम कॉलोनी में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।  विवाहिता पिछले महीने से अपने मायके में रह रही थी।
 


Haryana News: फरीदाबाद के बल्लभगढ़ स्थित भीकम कॉलोनी में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।  विवाहिता पिछले महीने से अपने मायके में रह रही थी। परिजनों का कहना है कि वह कुछ दिन पहले ही ससुराल में आयी थी।

जिसके बाद उसकी मौत की सूचना मिली। महिला के परिजनों ने इस मामले में ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके साथ ही जांच भी शुरू कर दी है।


जानकारी के मुताबिक नीतू की शादी अप्रैल 2019 में मनदीप से हुई थी। नीतू के भाई राहुल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शादी के अगले दिन से ही ससुराल वालें बहन पर दहेज के लिए दबाव बनाने लगे थे। कई बार दहेज की मांग करने पर उन्होनें बहन के सुसराल वालों को 5 लाख रूपये भी दिए। लेकिन उनकी डिमांड कम नहीं हुई। 

जिसके चलते नीतू मायके में आके रहने लगी। वह करीब  महीने से अपने मायके में ही रह रही थी। इसी बीच 4 दिन पहले उसका पति मनदीप उसे अपने साथ ले गया। रविवार शाम को मनदीप ने उन्हें कॉल कर बताया कि नीतू को चोट लगी है। 

जब वह वहां पहुंच तो नीतू की मौत हो चुकी थी और पति सहित ससुराल वालें वहां से फरार थे। भाई रोहित ने आरोप लगाया कि पति मनदीप, ससुर महावीर, इंद्रेश सास, जेठ संदीप, जेठानी रश्मि, ननद रेखा और ज्योति के साथ मिलकर उसकी बहन की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।