Haryana News: आज 2 बजे मर जाऊंगा... इंस्टाग्राम पर स्टेटस लगाकर हरियाणा के युवक ने की आत्महत्या, सामने आयी ये वजह 

 

Haryana News: हरियाणा के पानीपत से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने आत्महत्या कर ली। हैरानी की बात ये है कि मौत को गले लगाने से पहले युवक ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टेटस लगाया था। 

उसने लिखा था कि वो आज 2 बजे आत्महत्या कर लेगा। मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब सुबह युवक की मां उसे उठाने उसके कमरे में गई। 

तब उन्होनें देखा कमरा अंदर से बंद था। बार- बार दरवाजा खटखटाने के बाद भी युवक ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होनें एक छोटे बच्चे को खिड़की के रास्ते अंदर भेजा और उसने दरवाजा खोला। 

लेकिन अंदर का नजारा देखते ही परिजनों के होश उड़ गए। फंदे पर युवक की लाश लटक रही थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया।


जानकारी के मुताबिक मामला पानीपत की गोपाल कॉलोनी है। मृतक अमित की करीब एक साल पहले शादी हुई थी। लेकिन, शादी के बाद से उसकी पत्नी ज्यादा मायके में ही रहती थी। पिछले 6 महीने से वह ससुराल में नहीं आई। 

कई बार खुद अमित भी उसे लेने गया। मगर वो उसके साथ नहीं लौटी। पंचायत और बिचौलिए के माध्यम से भी उसे लाने का प्रयास किया गया, लेकिन वह नहीं आई। इसी से परेशान होकर अमित ने आत्महत्या कर ली। 

मरने से पहले उसने इंस्टाग्राम पर स्टेट्स लगाया। उसने उसमें लिखा था ‘आज रात 2 बजे मैं फांसी लगा लूंगा। मेरी मौत के बाद भाई मेरी लाश को मेरी बेवफा पत्नी को हाथ मत लगाने देना’। हालांकि परिजनों ने ये स्टेटस नहीं देखा। वहीं इस मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Suicide, Haryana, Panipat, Crime news, Crime, Haryana news, Death, chopal tv news, chopal tv, चौपाल टीवी, अपराध, पानीपत, हरियाणा, आत्महत्या, मौत, क्राइम न्यूज, हरियाणा न्यूज