हरियाणा में STF के मिली बड़ी कामयाबी: कुख्यात तस्कर गिरफ्तार, अधिकारियों से मिलकर बेची थी करोड़ों की शराब 

हरियाणा एसटीएफ के हाथ बड़ी कामयाबी मिली है। एसटीएफ की टीम में हरियाणा के कुख्यात शराब तस्कर भूपेंद्र दहिया को गिरफ्तार कर लिया है। भूपेंद्र दहिया को पुलिस ने चंडीगढ़ से अरेस्ट किया है। आरोपी लॉकडाउन के दौरान खरखौदा थाने के मालखाने से शराब बेचने में जमानत मिलने के बाद भाग गया था।
 

हरियाणा एसटीएफ के हाथ बड़ी कामयाबी मिली है। एसटीएफ की टीम में हरियाणा के कुख्यात शराब तस्कर भूपेंद्र दहिया को गिरफ्तार कर लिया है। भूपेंद्र दहिया को पुलिस ने चंडीगढ़ से अरेस्ट किया है। आरोपी लॉकडाउन के दौरान खरखौदा थाने के मालखाने से शराब बेचने में जमानत मिलने के बाद भाग गया था। इसके बाद एसटीएफ की टीम उसकी तलाश कर रही थी।

कई साल से फरार था आरोपी 
एसटीएफ करनाल के इंचार्ज दीपेंद्र राणा का कहना है कि भूपेंद्र दहिया पिछले कई सालों से फरार था। इसके बाद पुलिस भूपेंद्र की तलाश कर रही थी। एसटीएफ करनाल को भूपेंद्र के चंडीगढ़ में होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भूपेंद्र दहिया को दबोच लिया

आज बुधवार को एसटीएफ ने भूपेंद्र को सोनीपत पुलिस को सौंप दिया। अब सोनीपत पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर आगे की कार्रवाी करेगी।

अधिकारियों से मिलकर बेची थी करोड़ो की शराब 

बताते चलें कि कोविड में लॉकडाउन के दौरान शराब माफिया और तस्कर भूपेंद्र ने आबकारी विभाग और पुलिस के कुछ कर्मचारियों के साथ मिलकर पुलिस द्वारा जब्त की गई शराब को बेच दिया था। इसमें भूपेंद्र और उसके भाई जितेंद्र उर्फ ​​धोला को भी गिरफ्तार किया गया था और तत्कालीन थाना प्रभारी को बर्खास्त कर दिया गया था। ये दोनों भाई उन मामलों में कोर्ट में पेश नहीं हो रहे थे। इनके खिलाफ कई मामलों में गैर जमानती वारंट जारी हो चुके थे।


करोड़ो की संपत्ति बना चुका है आरोपी 

जानकारी के मुताबिक शराब तस्करी में भूपेंद्र बहुत संपत्ति कमा चुका था। 2022 में प्रशासन ने नशे के कारोबार से खड़ी की गई उसकी संपत्ति पर बुलडोजर भी चलाया था। तब उसके 8 मकान और गोदाम तोड़े गए थे। भूपेंद्र दहिया के पास खरखौदा में एक स्कूल है, जो उसकी मां के नाम पर है। एक ईंट भट्ठा, एक रेस्टोरेंट, खुद की जमीन, 2 लग्जरी गाड़ी हैं। भूपेंद्र के खिलाफ मौजूदा वक्त में 27 केस दर्ज हैं। इनमें से एक में वह बरी हो चुका है, साथ ही कई केस बंद हो चुके हैं।


Haryana, Karnal, Sonipat, Chandigarh, liquor smuggler, Bhupendra Singh Dahiya, Inspector Deependra Rana, Sonipat Police, lockdown liquor scam, शराब तस्कर, करनाल एसटीएफ,