Jawan box office collection day 5: शाहरुख़ ख़ान की फिल्म ने किया ₹300 करोड़ का नेट क्रॉस, बनी तीसरी बड़ी हिंदी फ़िल्म 

Jawan ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर ₹500 करोड़ की निश्चित सीमा पार करने में सबसे तेज हिंदी फ़िल्म बन गई। इसने अपने पहले हफ्ते में वैश्विक रूप से ₹520.79 करोड़ ग्रॉस कमाए।
 

Jawan box office collection day 5: "जवान," जिसे अटली ने निर्देशित किया, ने अपने रिलीज के पांच दिनों के बाद देशी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में ₹300 करोड़ क्लब में शामिल हो गई। Sacnilk.com के अनुसार, इस एक्शन थ्रिलर ने भारत में ₹300 करोड़ नेट क्रॉस करने वाली तीसरी हिंदी फ़िल्म बन गई है। "जवान" ने पिछले हफ्ते गुरुवार को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज की थी।

भारत में "जवान" का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Sacnilk.com के अनुसार, "जवान" ने भारत में अपने पांचवें दिन सभी भाषाओं के लिए ₹300 करोड़ नेट क्रॉस किए, जैसा कि प्रारंभिक अनुमानों के अनुसार है। "जवान" ने पहले दिन ₹75 करोड़ (हिंदी: ₹65.5 करोड़, तमिल: ₹5.5 करोड़ और तेलुगू: ₹4 करोड़) कमाए; दूसरे दिन ₹53.23 करोड़ (हिंदी: ₹46.23 करोड़, तमिल: ₹3.87 करोड़, तेलुगू: ₹3.13 करोड़) कमाए; तीसरे दिन ₹77.83 करोड़ (हिंदी: ₹68.72 करोड़, तमिल: ₹5.34 करोड़, तेलुगू: ₹3.77 करोड़) कमाए और चौथे दिन ₹80.1 करोड़ (हिंदी: ₹71.63 करोड़; तमिल: ₹5 करोड़; तेलुगू: ₹3.47 करोड़) कमाए। अब तक फ़िल्म का कुल कलेक्शन भारत में ₹316.16 करोड़ है।

जवान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-Worldwide

"जवान" ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर ₹500 करोड़ की सीमा पार करने में सबसे तेज हिंदी फ़िल्म बन गई। इस उपनिर्माण कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के पीछे होने वाली फ़िल्म ने इस महत्वपूर्ण मिलकर कमाई को सोमवार को इंस्टाग्राम पर साझा करके मनाया।

"जवान" ने अपने पहले हफ्ते में वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर ₹520.79 करोड़ ग्रॉस कमाए।

शाहरुख़ ख़ान ने अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया

"जवान" देखने के बाद प्रशंसा मिलने पर शाहरुख़ ख़ान ने X (पूर्व में ट्विटर के रूप में जाना जाता था) पर एक नोट साझा किया। उन्होंने लिखा, "जवान के लिए सभी प्यार और प्रशंसा के लिए धन्यवाद!! सुरक्षित और खुश रहें... कृपया अपनी सभी तस्वीरें और वीडियो भेजते रहें जिसमें आप सभी फ़िल्मों का आनंद लेते हैं.... और मैं जल्द ही सबको देखने वाला हूँ! तब तक... थियेटर में "जवान" के साथ पार्टी करें!! बहुत सारा प्यार !"

"जवान" के बारे में

इस फ़िल्म में शाहरुख़ ख़ान, नयनथारा और विजय सेठुपति मुख्य भूमिका में हैं। इसमें दीपिका पादुकोण और संजय दत्त का विशेष अभिनय भी है। फ़िल्म में सन्या मल्होत्रा, प्रियमणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लेहर ख़ान, आलियाह क़ुरैशी, रिधि डोगरा, और सुनील ग्रोवर भी हैं।