Haryanvi Song: सपना चौधरी का आज तक का सबसे धमाकेदार डांस, मूव्स देख पानी-पानी हुए दर्शक

 

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। फेमस रियलिटी शो बिग बॉस में जाने के बाद सपना चौधरी की पॉपुलेरिटी में चार चांद लग गए हैं। सपना चौधरी की डांस देख लाखों की भीड़ बेकाबू हो जाती है। इन दिनों सपना का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। 

लेकिन अब आपको बता दें कि पहले की तरह सपना चौधरी को स्टेज डांस परफॉर्म करते हुए बेहद कम देखा जाता है और इसके बावजूद भी उनके पुराने वीडियो जमकर यूट्यूब पर वायरल होते हुए मिल जाते हैं। अब इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है और आपको बता दें कि उनका एक दमदार वीडियो वायरल हो रहा है।

https://youtu.be/4_U248v_eS0

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी ने पिंक कलर का सलवार सूट पहना हुआ है और हजारों लोगों के बीच में वह जमकर डांस कर रही है।इसमें वह 'बन्दूक मार गी' हरियाणवी गाने पर जमकर ठुमके लगा रही है और लोगों की दिल की धड़कन को भी तेज करती हुई नजर आ रही है।

सपना चौधरी के इस बेहतरीन वीडियो को सोनोटेक पंजाबी नाम के एक यूट्यूब चैनल द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अभी तक 25 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और इसका सिलसिला लगातार बढ़ता ही चला जा रहा है। इस वीडियो पर लगातार लोग भी कमेंट कर रहे हैं और सपना की खूब तारीफ कर रहे है।

Sapna Choudhary, Sapna dance video, viral video, trending video,  video, Sapna Chaudhary, Haryanvi songs, Sapna Choudhary ki video, सपना चौधरी, डांस वीडियो, सपना डांस वायरल, चौपाल टीवी