Murder News: ऑटो मालिक पर आया ड्राईवर की पत्नी का दिल, प्यार में बाधा बना पति, तो दी खौफनाक सजा

 

Murder News: ऑटो मालिक पर आया ड्राईवर की पत्नी का दिल, प्यार में बाधा बना पति, तो दी खौफनाक सजा

रायपुर में पुलिस ने 10 जून को हुई हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है। शहर के महादेव घाट के  पास खारुन  नदी में 10 जून को युवक (विधाता यादव) शव मिला था। 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेज और मृतक के करीबियों के मोबाइल नंबरों को खंगाला। इसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसरल इस हत्या की साजिश मृतक युवक की पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर रची थी। विधाता यादव किराये पर ऑटो चलाता था। उसकी पत्नी का आटो मालिक से अवैध संबंध था।

 कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए थे। दोनों को मोबाइल पर बात करते हुए देख लेने पर विधाता ने पत्नी के साथ मारपीट की और ऑटो मालिक से भी लड़ाई झगड़ा की। 

घटना स्थल पर आटो मालिक आरोपी अमजद खान का लोकेशन पाए जाने पर पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की। उसने बताया कि डेढ़ वर्ष पूर्व विधाता की पत्नी मीना यादव से फोन पर उसकी बातचीत होने लगी। दोनों में प्यार हो गया और वो एक दूसरे से करीब आ गये। 


ऐसी रची हत्या की साजिश
अमजद खान अपने नाम का एक मोबाइल फोन और एक सिम मीना यादव को दिया, जिस पर दोनों बात करते थे। मीना आरोपी प्रेमी अमजद के साथ जिंदगी बिताना चाहती थी, इसलिए वह अपने पति से को रास्ते से हटाने के लिए अमजद से कहा। इसके बाद हत्या की प्लानिंग बनाकर पति को मौत के घाट उतरवा दिया। 

आरोपी अमजद अपने ऑटो ड्राइवर अन्नू प्रजापति को मिलाकर रात में दारू पार्टी करने के बहाने गैरेज पर में विधाता को बुलाया और ऑटो से पुलिस लाइन के पास शराब दुकान से शराब लेकर खुड़मुड़ा घाट पुल के ऊपर भाठागांव ले गये।

 तीनों ने जमकर शराब पी। रात साढ़े नौ बजे अमजद ने ऑटो में रख लोहे की पटिया से विधाता के सिर पर वार कर हत्या कर दी। इसके बाद पुल से नीचे पानी में फेंक दिए। 

दोबारा घटना स्थल पहुंची पत्नी
आरोपी प्रेमी ने घटना की जानकारी मीना को दी। इसके बाद भी मीना के विश्वास नहीं करने पर वह उसे दूसरे दिन सोमवार को स्कूटी से दोबारा घटना स्थल खुडमुड़ा घाट गए, जहां खारुन नदी में शव को उपले देखने के बाद उसे विश्वास हो गया कि उसके प्यार के रास्ते का कांटा निकल गया है। 

बता दें कि 10 जून को युवक का शव केसरी बगीचा भाठागांव में नदी में बहते हुआ मिला था। पुलिस अज्ञात आरोपी के विरुद्ध 255/2024 धारा 302 201 भादवि पंजीबद्ध कर छानबीन और जांच पड़ताल कर रही थी। 

अज्ञात शव की पहचान विधाता यादव पिता जुगरात यादव उम्र 30 वर्ष निवासी सन्यासी पर मुस्कान दुकान के पास खमतराई थाना खमतराई जिला रायपुर के रूप में हुई थी। 


Boyfriend, murder news in raipur, crime news in chhattisgarh, crime news in raipur, raipur crime news, chhattisgarh crime news, cg crime news, raipur police, husband murder in raipur, क्राइम, हत्या, चौपाल टीवी