स्मार्ट फीचर्स, दमदार माइलेज वाली Renault की दमदार कार, जानें कीमत
 

 


फोर व्हीलर सेगमेंट में दमदार इंजन वाली नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए रेनॉल्ट कंपनी ने साल 2024 के नए अपडेटेड फीचर्स के साथ डस्टर कार लॉन्च की है, जिसमें बेहतरीन इंजन के साथ-साथ शानदार माइलेज देखने को मिलती है। रेनॉल्ट की इस डस्टर कार का लुक भी काफी बेहतर है। अगर आप भी फोर व्हीलर सेगमेंट में अपने लिए नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार रेनॉल्ट डस्टर कार के बारे में जरूर जानना चाहिए।

नई रेनॉल्ट डस्टर कार के फीचर्स

फीचर्स के मामले में रेनॉल्ट की यह कार काफी बेहतर है। इस फोर व्हीलर कार के अंदर एडवांस टेक्नोलॉजी के फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसमें कार में लग्जरी इंटीरियर देखने को मिलता है। इसमें 7 इंच का शानदार डैशबोर्ड दिया गया है। रेनॉल्ट कंपनी ने इस कार में 10.1 इंच टच स्क्रीन मल्टीमीडिया सिस्टम के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, एयरबैग, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, क्रूज कंट्रोल और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया है।

नई रेनॉल्ट डस्टर कार का इंजन
इस कार के इंजन की बात करें तो इंजन क्षमता के मामले में यह कार काफी बेहतर है। इस कार के अंदर 1.2 लीटर टीसीई थ्री-सिलेंडर गैसोलीन माइल्ड हाइब्रिड इंजन देखने को मिलता है। इसके साथ ही रेनॉल्ट की यह कार एक और 1 लीटर TCE इंजन के साथ आती है। इस इंजन क्षमता वाली रेनॉल्ट की यह कार साल 2024 में अन्य कारों के मुकाबले सबसे बेहतर विकल्प है।

नई रेनॉल्ट डस्टर कार की कीमत
इस रेनॉल्ट कार की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस कार को भारत में अलग-अलग वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है। भारत में इस कार की शुरुआती कीमत 10 लाख रुपये से शुरू होती है। नई रेनॉल्ट डस्टर कार के टॉप वेरिएंट की कीमत 15 लाख रुपये तक जाती है जो इसकी एक्स-शोरूम कीमत है।