Oben Roar: ये धांसू Electric Bike मिल रही मात्र 40 हजार रुपए में! जल्दी करे मौका हाथ से ना छूटे 

 

Oben Roar: ये धांसू Electric Bike मिल रही मात्र 40 हजार रुपए में! जल्दी करे मौका हाथ से ना छूटे 


ओबेन रोर बाइक भारत की इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी ओबेन इलेक्ट्रिक द्वारा पेश की गई है। कंपनी ने जानकारी दी है कि वह इस बाइक पर हजारों रुपये की छूट दे रही है। कंपनी के इस ऑफर का लाभ कोई कैसे उठा सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

कितनी मिल रही है छूट
ओबेन इलेक्ट्रिक अपनी इकलौती इलेक्ट्रिक बाइक ओबेन रोर पर 40,000 रुपये की छूट दे रही है। कंपनी इस बाइक को 1.50 लाख रुपये की कीमत पर ऑफर करती है। लेकिन 1.10 लाख रुपये की कीमत पर यह बाइक कुछ खास लोगों को ही ऑफर की जाएगी।

किसको मिलेगा ऑफर
कंपनी ने जानकारी दी है कि उत्तर भारत में विस्तार करते हुए दिल्ली में नया शोरूम खोला गया है। नए शोरूम में ही बाइक को कम कीमत पर खरीदा जा सकेगा। ऐसे में दिल्ली और एनसीआर के पहले 100 ग्राहकों को ही कंपनी की ओर से यह ऑफर दिया जाएगा।


कैसी है बाइक

ओबेन रोर में कंपनी ने कई बेहतरीन फीचर्स दिए हैं। इसमें काफी पावरफुल मोटर लगी है, जो आठ किलोवाट की पावर देती है। जिस पर तीन साल की वारंटी भी दी जाती है। इस मोटर से बाइक को महज तीन सेकंड में 0-40 किलोमीटर की स्पीड से चलाया जा सकता है। इसकी टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटे तक है।

बाइक में IP67 रेटिंग वाली 4.4 kWh की बैटरी दी गई है, जिसे 80 फीसदी चार्ज होने में दो घंटे लगते हैं और इसके बाद बाइक को 187 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। ड्राइविंग के लिए इसमें इको, सिटी और हैवॉक मोड दिए गए हैं।


बाइक में कई ऐप कनेक्टेड फीचर्स दिए गए हैं, जो बैटरी के एसओसी, रेंज आदि की जानकारी देते हैं। बाइक में ड्राइवर अलर्ट सिस्टम, जियो फेंसिंग थेफ्ट प्रोटेक्शन, 200 एमएम ग्राउंड क्लीयरेंस, 230 एमएम वाटर वेडिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं। कंपनी बैटरी पर तीन साल या 50 हजार किलोमीटर की वारंटी भी देती है।


विस्तार
कंपनी फिलहाल 10 स्टोर के साथ काम कर रही है, लेकिन आने वाले साल में इनकी संख्या बढ़ाकर 50 करने की योजना है। ओबेन इलेक्ट्रिक का फोकस मेट्रो शहरों के साथ-साथ टियर वन शहरों पर भी है। इसलिए कंपनी जल्द ही दिल्ली, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, जयपुर जैसे शहरों में नए स्टोर खोलने जा रही है।