अपराध

हरियाणा में बदमाशों ने पहलाव को किया गोलियों से छलनी, सीने में उतार दी आठ गोलियां

हरियाणा में कुछ दिनों से पहलवानों का दिन सही नहीं चल रहा है। आए दिन किसी ने किसी पर हमला तो किसी की हत्या की जा रही है। जी हां, आज भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां अंबाला छावनी में एक पहलवान को दो बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया है।

बदमाशों ने पहलवान के शरीर में आठ गोलियां दागी है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है। अभी तक पुलिस पता नहीं लगा पाई है हत्या के पीछे कौन है।

आज सुबह करीब साढ़े सात बजे अंबाला छावनी के कुम्हार मंडी का रहने वाला जीतू पहलवान ग्वाला है। वह हाथीखाना मंदिर के पास अपने पशुओं को बांधने के लिए आया था। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए और ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी।

जिससे पहलवान जीतू के पेट और सीने में करीब आठ गोलियां लगी। गोलियों की आवाज सुनकर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए, लेकिन उस समय तक आरोपी फरार हो चुके थे। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सीविल अस्पताल लेकर गई, लेकिन युवक की पहले ही मौत हो चुकी थी। पुलिस परिजनों से पूछताछ में जुटी है। हालांकि परिजनों द्वारा सुबह तक थाने में कोई तहरीर तक नहीं दी गई। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है।

ताजा खबरें

To Top