बड़ी खबरें सिरसा खबर सिरसा में खास

अबतक 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के दो हजार 837 व्यक्तियों ने करवाया वैक्सीनेशन : उपायुक्त प्रदीप कुमार

सिरसा। उपायुक्त प्रदीप कुमार ने बताया कि सरकार द्वारा एक मई से 18 साल से अधिक आयु वर्ग के लिए कोरोना से बचाव की दिशा में वैक्सीनेशन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। ऐसे में सिरसा जिला वासी जिनकी आयु 18 साल से अधिक है वे रजिस्ट्रेशन करवाते हुए निर्धारित शेड्यूल अनुसार भागीदार बनें। जिला में अबतक एक लाख 90 हजार 839 व्यक्तियों का वैक्सीनेशन किया जा चुका है जिनमें 18 से 44 वर्ष आयु के दो हजार 837 व्यक्ति शामिल हैं।

उपायुक्त ने कोरोना महामारी से बचाव की दिशा में आमजन को जहां मास्क का उपयोग करने, एक दूसरे से उचित शारीरिक दूरी बनाकर रखने, साबुन से हाथ धोने सहित अब वैक्सीनेशन प्रक्रिया में सहभागी बन कोरोना से जंग जीतने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन कोरोना महामारी से बचाव में अपनी सजगता व सतर्कता के साथ भूमिका निभा रहा है, ऐसे में जिलावासी भी निर्धारित नियमों की अनुपालना करते हुए अपना दायित्व निभाएं।

उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी के इस दौर में वैक्सीनेशन स्वास्थ्य सुरक्षा कवच के रूप में काम कर रहा है। टीका सिर्फ आपकी सुरक्षा का ही नहीं बल्कि पूरे परिवार की सुरक्षा का कवच है।

Related posts

घर बैठे राशन कार्ड करें अपडेट, जानिए ये बेहद आसान तरीका

admin

सिरसा में 170 साल पूर्व भादर राम के बसाये भादड़ा गांव में किसी पर भी नहीं है संगीन मामले के आरोप, जानिए गांव का पूरा इतिहास

admin

पंजाब के किसानों ने डबवाली में तोड़े बेरिकेट्स, सिरसा से भी दिल्ली के लिए रवाना हुआ किसानों का जत्था

admin
Share this
error: Content is protected !!
Join Our Group