टीना डाबी के बाद उनकी छोटी बहन को मिली ये गुड न्यूज, पहले प्रयास में बनी थीं IAS
आईएएस टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने 23 साल की उम्र में यूपीएससी की परीक्षा पास की.
 
 
dabi sisters
Tina Dabi Sister Ria Dabi Posting: आईएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) की बहन रिया डाबी (Ria Dabi) की ट्रेनिंग के लिए उनको राजस्थान का अलवर जिला अलॉट कर दिया गया है. रिया के साथ ही राजस्थान सरकार ने अन्य 6 आईएएस अधिकारियों को भी ट्रेनिंग के लिए जिला अलॉट किया है. बता दें कि जहां आईएएस रिया ने यूपीएससी की परीक्षा में 15वीं रैंक हासिल की है तो उनकी बड़ी बहन टीना डाबी यूपीएससी एग्जाम की टॉपर बनी थीं. टीना डाबी ने यूपीएससी की परीक्षा में टॉप किया था. राजस्थान के कार्मिक विभाग की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, जुलकर प्रतीक को गंगानगर, गौरव बुड़ानिया को भीलवाड़ा, सांलुखे गौरव चंद्रशेखर को भरतपुर, रिया डाबी को अलवर और रवि कुमार को नागौर ट्रेनिंग के लिए भेजा गया है.
Also Read - IAS टीना डाबी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर और पूछा एक सवाल, लोगों ने दिये मजेदार जवाब बड़ी बहन कलेक्टर तो छोटी बहन बनीं असिस्टेंट कलेक्टर जान लें कि आईएएस टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने 23 साल की उम्र में यूपीएससी की परीक्षा पास की. यूपीएससी के एग्जाम में उन्होंने 15वीं रैंक हासिल की. आईएएस टीना डाबी की बहन रिया डाबी 2021 बैच की आईएएस हैं. बता दें कि आईएएस टीना डाबी ने अलवर जिले में असिस्टेंट कलेक्टर के तौर पर रिया डाबी को पोस्टिंग मिलने पर बधाई दी है. जहां बड़ी बहन टीना डाबी कलेक्टर हैं और छोटी बहन रिया डाबी असिस्टेंट कलेक्टर बन गई हैं.
Also Read - हनीमून मनाने रोमांटिक वेकेशन स्पॉट थाईलैंड पहुंचे शमा सिकंदर और जेम्स मिलिरॉन पहले प्रयास में रिया डाबी को मिली सफलता बता दें कि रिया डाबी ने ग्रेजुएशन की पढ़ाई दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से पूरी की है. रिया डाबी ने ग्रेजुएशन की पढ़ाई खत्म होने के तुरंत बाद यूपीएससी की परीक्षा की तैयारी शुरू कर दी थी. साल 2020 में रिया डाबी ने यूपीएससी की परीक्षा दी थी. पहले ही प्रयास में रिया डाबी ने सिविल सेवा की परीक्षा पास कर ली थी. अक्सर चर्चा में रहती हैं आईएएस टीना डाबी जान लें कि आईएएस रिया डाबी की बड़ी बहन आईएएस टीना डाबी यूपीएससी टॉपर होने के साथ ही अपनी शादी को लेकर चर्चा में रही हैं. टीना डाबी की पहली आईएएस अतहर आमिर से हुई थी. हालांकि, बाद में दोनों का तलाक हो गया. अब टीना डाबी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं और प्रदीप गवांडे से शादी कर चुकी हैं. वहीं, अतहर आमिर ने महरीन काजी से सगाई कर ली है