Oppo के इस सस्ते स्मार्टफोन फ़ोन ने भारत में मचाया तहलका , जानिए फीचर्स और कीमत
 
oppo

OPPO Reno 8Z 5G: दोस्तों आजकल किसी के पास कुछ और है या नहीं, लेकिन फोन आपको जरूर मिलेगा। और जब फोन सस्ता हो और इसके फीचर्स कमाल के हों तो लोग इसे क्यों नहीं खरीदेंगे ,मोबाइल की दुनिया में सबसे सस्ते फ़ोन लॉन्च करके ओप्पो ने तहलका मचा दिया है।

चीन की मोबाइल निर्माता कंपनियों में हमेशा से ही सस्ते और अच्छे फीचर्स वाले फ़ोन उतारने की होड़ मची रहती है। ओप्पो और वीवो के बाद रियलमी भी इस मामले में काफी आगे है। हर एक जनरेशन और फीचर्स के हिसाब से मोबाइल लॉन्च किये जा रहे हैं। ओप्पो ने हाल ही में OPPO Reno 8Z 5G के लॉन्चिंग की घोषणा की है। ओप्पो के इस बेहद कम कीमत वाले मोबाइल आपको एक से बढ़कर एक धाकड़ फीचर्स मिलेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे Reno 8 Series में स्टैंडर्ड, प्रो और प्रो+ वेरिएंट के बाद ये चौथी स्मार्टफोन है जो लांच किया गया है। आपको इस फोन में 6.4-इंच का डिस्प्ले मिलता है। साथ ही आपको इस फ़ोन में 64MP का धमाकेदार कैमरा भी मिलता है। इतना ही नहीं आपको 4,500mAh की दमदार बैटरी तक मिलती है। चलिए आपको इस फ़ोन के कीमत और फीचर्स से वाकिफ कराते है।

OPPO Reno 8Z 5G के जबरदस्त फीचर्स

बता दे OPPO Reno 8Z 5G के फ़ोन में आपको 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है। इसमें HD+ रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। ये इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर से मिलता है। इतना ही नहीं इस डिवाइस में कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर और गैलेक्सी S21 जैसा रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल होता है।

आज कल हर लोग मोबाइल में कैमरे की अच्छी खासी फैसिलिटी तो चाहते ही है। अगर आप भी ये फैसिलिटी ढूंढ रहे है तो ये OPPO Reno 8Z 5G में आपको ट्रिपल रियर कैमरे मिलते हैं। इस मोबाइल में सेटअप 64MP का मुख्य सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ यूनिट शामिल है। इस फ़ोन में आपको 16MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर भी मिलता है।

आपको इस फ़ोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए आप चाहे तो बढ़ा सकते है। स्मार्टफोन में आपको 4,500mAh की बैटरी यूनिट है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ये डिवाइस Android 12 OS के साथ आता है, जो ColorOS 12.1 से मढ़ा हुआ है.

आपको OPPO Reno 8Z 5G में डुअल सिम सपोर्ट, 5जी, वाईफाई 5, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर्स शामिल हैं।